Muhurta puja of Varun Dhawan’s film took place, varun dhawan vd 18, action-drama film, priya atlee, muhurat pooja | वरुण धवन की फिल्म की मुहूर्त पूजा हुई: ‘VD 18’ में एक्शन अवतार में दिखेंगे एक्टर, एटली करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मकर संक्रांति के मौके पर वरुण धवन की आने वाली फिल्म की मुहूर्त पूजा हुई है। वरुण धवन इस फिल्म में एक्शन रोल करते नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल अभी ऑफिशियली रिवील नहीं किया गया है। प्रिया एटली इस फिल्म की को- प्रोड्यूसर हैं।

मकर संक्रांति के मौके पर वरुण धवन की आने वाली फिल्म की मुहूर्त पूजा हुई है।

मकर संक्रांति के मौके पर वरुण धवन की आने वाली फिल्म की मुहूर्त पूजा हुई है।

मकर संक्राति के मौके पर मुहूर्त पूजा हुई
आज मेकर्स ने वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘VD 18’ की मुहूर्त पूजा का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में फिल्म की पूरी कास्ट, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स नजर आए। वीडियो के आखिर में बताया गया कि जल्द ही मेकर्स टाइटल रिवील करेंगे। ये सुपरहिट तमिल फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक है। इस फिल्म में वरुण धवन जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आएंगे। वरुण के साथ साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश लीड में होंगी। वहीं वामिका गब्बी भी फिल्म में एक अहम किरदार में दिखेंगी। 250 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म को कालीस डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रिया एटली, मुराद खेतानी और ज्योति देशपांडे इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं। वरुण धवन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पूजा की वीडियो शेयर की है। फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी।

वरुण धवन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट
वरुण धवन के पास सिटाडेल इंडिया भी है, जिसकी अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। इसके अलावा वरुण पापा डेविड धवन के साथ चौथी फिल्म भी करते नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें वरुण के साथ 2 ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस भी दिखेंगी।

फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी दिखेंगी।

फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी दिखेंगी।

डेविड धवन को अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश थी
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन ने डेविड धवन की फिल्म साइन कर ली है। डेविड धवन पिछले कुछ महीनों से एक अच्छे आइडिया की तलाश में थे। अब फाइनली उन्हें एक आइडिया पसंद आ गया है, जिसकी कहानी के लिए वो बेटे वरुण धवन को कास्ट कर चुके हैं। वरुण धवन की ये अपकमिंग फिल्म लव स्टोरी, कॉमेडी और कन्फ्यूजन से भरी होगी।

वरुण धवन पिता डेविड धवन के साथ।

वरुण धवन पिता डेविड धवन के साथ।

इस फिल्म को अजब प्रेम की गजब कहानी, रेस, रेस 2, भूत पुलिस और मैरी क्रिसमस जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके रमेश तौरानी ही प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म टिप्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश की कुछ चुनिंदा लोकेशन पर होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2024 से शुरू होगी।रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को अगले साल के आखिर में या 2025 के शुरुआती महीनों में रिलीज किया जा सकता है।

पिछली फिल्मों की बात करें तो वरुण आखिरी बार अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म बवाल में नजर आए हैं। वहीं उनकी आखिरी थिएट्रिकल रिलीज फिल्म भेड़िया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *