Mira Rajput revealed her secret in ‘Ask Me Anything’ session | ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में मीरा राजपूत ने खोला राज: बोलीं- शाहरुख से मिलती हूं तो वो ‘पद्मश्री’ या ‘डॉक्टर’ बुलाने पर जोर देते हैं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए। सेशन में एक फैन ने मीरा से शाहरुख को लेकर एक शब्द कहने के लिए कहा। इस पर मीरा ने बताया कि जब वो शाहरुख से मिलती हैं तब वो उन्हें पद्मश्री, डॉक्टर, सर या जी बुलाने पर जोर देते हैं।

एक दूसरे यूजर ने मीरा से पूछा कि आपमें और शाहिद में कौन अच्छा डांसर है…इसका जवाब देते हुए मीरा ने लिखा- मेरे दो बाएं पैर हैं, लेकिन दो लोगों के लिए इतनी स्पिरिट काफी है।

मीरा और शाहिद अक्सर अपनी शादीशुदा लाइफ के कुछ मोमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। मीरा और शाहिद दोनों हाल ही में अपने बच्चों मिशा और जैन, ईशान खट्टर, नीलिमा अजीम और कुछ लोगों के साथ भूटान में फैमिली वेकेशन पर गए थे। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर फैमिली वेकेशन का फोटो एलबम शेयर करते हुए लिखा था- 2024 में मुस्कुराने के लिए थोड़ा समय निकालें। सभी को नया साल मुबारक हो।

फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगे शाहिद

शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ 2024 में रिलीज होगी। फिल्म ने अपना पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा कर लिया है। ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है। मुंबई में फिल्माई गई ‘देवा’ के लिए शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई थी।

शाहिद से 13 साल छोटी हैं मीरा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 7 जुलाई, 2015 को पंजाबी रीति-रिवाज के साथ हुई थी। बता दें, कि शाहिद उम्र में मीरा से 13 साल बड़े हैं। शाहिद और मीरा को दो बच्चे हैं, बेटा जैन और बेटी मिशा।

मीरा से पहली मुलाकात पर शाहिद को हुई थी शर्मिंदगी
शाहिद और मीरा की मुलाकात तब हुई थी जब मीरा महज 20 साल की थीं। उस वक्त वो कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं, वहीं शाहिद उस वक्त 34 साल के थे। दोनों एक अरेंज मैरिज सेटअप में मिले और शादी के बंधन में बंध गए।
हालांकि, शाहिद बताते हैं कि जब वो मीरा से शुरुआत में मिले थे, तब वह थोड़े शर्मिंदा थे। हालांकि, कुछ समय बाद एक्टर को एहसास हुआ कि मीरा को उनके स्टारडम से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
हाल ही में मिड-डे को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने मीरा के साथ पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *