Married again at the age of 58, ronit roy marrigae, neelam , son, daughter, goa temple, re- marriage | 58 साल की उम्र में की दोबारा शादी: 20वीं सालगिरह पर रोनित ने पत्नी के साथ फिर लिए सात फेरे, गोवा के मंदिर में निभाई रस्में

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

क्रिसमस के मौके पर रोनित रॉय ने अपनी वाइफ नीलम से दोबारा शादी कर ली है। एक्टर ने अपनी 20वीं सालगिरह के अवसर पर एक बार फिर पत्नी नीलम के साथ बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई। कपल ने गोवा के मंदिर में ये रस्में निभाईं। इस खास मौके पर दोनों का 16 साल का बेटा अगस्त्य भी मौजूद था।

बंगाली रीति-रिवाज से हुई रोनित-नीलम की शादी।

बंगाली रीति-रिवाज से हुई रोनित-नीलम की शादी।

20 साल पूरे होने की खुशी में की दोबारा शादी
रोनित रॉय और नीलम ने साल 2003 में शादी की थी। ऐसे में 20 साल पूरे होने की खुशी में एक बार फिर दोनों ने वो पल जिया और सात फेरे लिए। रोनित रॉय ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा- हालांकि पहले मैंने सोचा था कि सिल्वर जुबली पर नीलम से दोबारा शादी करूंगा, लेकिन नीलम अभी करना चाहती थी।

मेरी बेटी जो फिलहाल विदेश में पढ़ती है, वो भी आई हुई है। दरअसल मेरा बेटा अगस्त्य भी आगे की पढ़ाई के लिए बाहर जाएगा। मेरी मां, जिनको ट्रैवल करने का शौक है, वो भी अभी यही हैं। मुझे ऐसा लगता है ये सब दोबारा होना लिखा ही था। इसलिए सारी चीजें खुद-ब-खुद होती गईं। हां मुझे बहुत खुशी है कि सब इतनी खूबसूरती से हो गया।

नीलम मेरे अंदर कॉन्फिडेंस भर देती है
शादी को लेकर नर्वसनेस के बारे में रोनित ने कहा- जी, मुझे कोई नर्वसनेस नहीं हुई। जब मैंने पहली बार नीलम से शादी रचाई थी, उस वक्त भी मुझे नर्वसनेस नहीं हुई थी। नीलम एक ऐसी महिला है जो आपकी जिंदगी को आसान बना देती है। आप में कॉन्फिडेंस भर देती है। हम दोनों पिछले 23 साल से साथ हैं। आज का मौका हमारे लिए टाइम ट्रैवल जैसा रहा। हम दोनों ने अपने ही सफर को एक बार फिर महसूस किया और सेलिब्रेट किया। मैंने और नीलम ने साथ में जिंदगी के अच्छे और बुरे पल देखें, नए घर में जाना, साथ में ट्रैवल करना, दो बच्चों को बड़ा होते हुए देखना- ये सब बहुत अच्छा महसूस होता है।

दुल्हन के जोड़े में नीलम को देखना मजेदार था- रोनित
नीलम को देखकर रोनित को कैसा लगा? इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मजेदार। हम दोनों की शादी पहले से ही हो रखी थी, ऐसे में एक बार फिर शादी करना काफी स्पेशल लगा। जब रिश्तों के बारे में बात हुई तो रोनित बोले- मुझे लगता है हर व्यक्ति अपनी जिंदगी में किसी न किसी चीज के लिए जरूर पैशनेट होता है। लेकिन जब दो लोग साथ में जिंदगी बिताना शुरू करते हैं, तो आपको निस्स्वार्थ बनना सीखना पड़ता है।

आप दोनों को अपने पर्सनल अजेंडा को आखिर में रखकर एक-दूसरे के बारे में सोचना पड़ता है। अगर आप देखेंगे तो मेरे घर की नेमप्लेट में मेरा नाम अंत में आता है। सच कहूं तो- ‘मैं तुम्हारी परवाह करता हूं’- इन शब्दों का मतलब बहुत गहरा है। जब आप किसी की फिक्र करते हैं, तो उसके हर वक्त में साथ देते हैं। चाहे अच्छा वक्त हो या बुरा। हां नॉर्मल लड़ाई-झगड़े होंगे, लेकिन ये भी आपको कुछ न कुछ सिखाते हैं। जब आप इनसे आगे बढ़ जाते हैं और भी स्ट्रॉंग फील करते हैं।

रोनित रॉय ने नीलम से 25 दिसंबर 2003 में पहली बार शादी की थी।

रोनित रॉय ने नीलम से 25 दिसंबर 2003 में पहली बार शादी की थी।

बच्चे हम दोनों की शादी के लिए एक्साइटेड थे
रोनित से पूछा गया कि दोबारा शादी करने पर बच्चों का क्या रिएक्शन था। इस पर रोनित बोले- मेरे दोनों बच्चे इस शादी का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड थे। मेरी बेटी 18 साल और बेटा 16 साल का है। आगे रोनित ने हंसते हुए बताया कि मेरे बच्चों ने मुझसे पूछा कि अभी आप दोनों की शादी को कितना वक्त है? दरअसल हम सभी का व्रत था, और सेरेमनी में लगभग 2 घंटे थे। बच्चे चाहते थे सब जल्दी खत्म हो जाए, ताकि वे खाना खा सकें।

रोनित रॉय ने नीलम से 25 दिसंबर 2003 में पहली बार शादी की थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। बेटी आदर और बेटा अगस्त्य। रिपोर्ट्स की मानें तो रोनित की नीलम से पहले जोएना नाम की महिला से शादी हुई थी। उनसे उन्हें एक बेटी भी है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *