Mansoor Ali Khan Fined; Trisha Krishnan Defamation Case | मद्रास हाईकोर्ट ने मंसूर पर लगाया ₹1 लाख का जुर्माना: तृषा पर डिफेमेशन केस फाइल करने की अनुमति नहीं दी, मामले को पब्सिलिटी स्टंट बताया

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तमिल एक्टर मंसूर अली खान को मद्रास हाईकोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने शुक्रवार को उन्हें एक्टर्स तृषा कृष्णन, चिरंजीवी और खुशबू सुंदर के खिलाफ डिफेमेशन केस फाइल (मानहानि का मुकदमा दायर) करने की परमिशन देने से इनकार कर दिया।

मंसूर ने हाल ही में तृषा के साथ-साथ चिरंजीवी और खुश्बू पर भी डिफेमेशन केस फाइल करने की मांग की थी।

मंसूर ने हाल ही में तृषा के साथ-साथ चिरंजीवी और खुश्बू पर भी डिफेमेशन केस फाइल करने की मांग की थी।

चेन्नई के अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट में जमा करने होंगे 1 लाख रुपए
बार और बेंच की रिपोर्ट्स की मानें तो हाईकोर्ट ने खान के डिफेमेशन केस फाइल करने की मांग को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। इतना ही नहीं कोर्ट ने मंसूर पर 1 लाख रुपए का फाइन भी लगाया है। खान को यह अमाउंट चेन्नई के अडयार कैंसर इंस्टीट्यूट में जमा करने का निर्देश दिया गया है।

मंसूर को तभी से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जब से उन्होंने फिल्म लियो में को-एक्ट्रेस रहीं तृषा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

मंसूर ने फिल्म लियो में हृदयराज डिसूजा का किरदार निभाया था।

मंसूर ने फिल्म लियो में हृदयराज डिसूजा का किरदार निभाया था।

जस्टिस एन सतीश ने लगाई थी मंसूर को फटकार
इससे पहले दिसंबर की शुरुआत में हाईकोर्ट ने मानहानि का मुकदमा शुरू करने के लिए मंसूर को फटकार लगाई थी। 11 दिसंबर को जब यह मामला सामने आया, तो जस्टिस एन सतीश कुमार ने कहा था कि मंसूर को नहीं बल्कि तृषा को मंसूर के बयान के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि एक्टर को पता होना चाहिए कि सार्वजनिक तौर पर कैसा व्यवहार किया जाता है। खासकर तब जब बहुत से लोग एक्टर्स को रोल मॉडल के रूप में देखते हैं।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने दर्ज की थी शिकायत
इस पूरी कंट्रोवर्सी की शुरुआत मंसूर के उस बयान से हुई थी जिसमें उन्होंने तृषा के साथ फिल्म ‘लियो’ में बेडरूम और रेप सीन शूट करने की इच्छा जताई थी। मंसूर के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

इस मामले में मंसूर पर केस भी दर्ज किया गया था।

इस मामले में मंसूर पर केस भी दर्ज किया गया था।

मंसूर पर पुलिस केस भी दर्ज हुआ था
इसके बाद नुंगमबक्कम पुलिस ने एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए अभिनेता मंसूर अली खान के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 354A और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

तृषा से माफी भी मांग चुके हैं मंसूर
कुछ दिनों तक जब मंसूर को सोशल मीडिया पर इस कमेंट के लिए ट्रोल किया गया तो उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांग ली थी। एक्ट्रेस ने भी उन्हें माफ दिया था पर बाद में मंसूर ने डिफेमेशन करके सभी को चौंका दिया।

फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था।

फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था।

लियाे ने किया था 612 करोड़ का बिजनेस
बात करें फिल्म लियो की तो इसमें विजय थलापति लीड रोल में थे और तृषा कृष्णन उनके अपोजिट नजर आई थीं। फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसका लाइफटाइम कलेक्शन 612 करोड़ का रहा।

इस खबर से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

लियो फेम एक्टर मंसूर का तृषा कृष्णन पर विवादित बयान:बोले- सोचा था रेप सीन करने का मौका मिलेगा, एक्ट्रेस ने बताया घटिया आदमी

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार वजह है फिल्म पूरी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

तमिल एक्टर मंसूर की माफी पर आया तृषा का रिस्पॉन्स:बोलीं- गलती करना इंसान का स्वभाव है, माफ करना देवताओं का गुण

फिल्म ‘लियो’ फेम तमिल एक्टर मंसूर अली खान ने हाल ही में अपने विवादित बयान पर एक्ट्रेस तृषा पूरी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *