Malaika Arora Viral Video; Clicks Photo With Disabled Fan | Bollywood News | इंटरनेट पर वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने मलाइका के व्यवहार की तारीफ की

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मलाइका अरोड़ा इन दिनों शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर जज नजर आती हैं। ऐसे में जब मलाइका शो के लिए सेट की तरफ जा रही थीं, तब एक्ट्रेस के एक फैन ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की गुजारिश की। मलाइका का फैन फिजिकली डिसेबल्ड यानी की एक दिव्यांग था। जब वह मलाइका के पास फोटो क्लिक करवाने पहुंचा, तो उसने मलाइका की कमर पर हाथ रखकर पोज दिया।

यह देखकर एक्ट्रेस के सिक्योरिटी गार्ड ने फौरन मना करने के लिए रिएक्ट किया। उनके एक गार्ड का मुंह खुला का खुला रह गया। पैपराजी भी चिल्लाने लगे, लेकिन मलाइका ने इस पूरी सिचुऐशन को बहुत अच्छी तरीके से हैंडल किया। हालांकि कुछ देर के लिए फैन सकपका जरूर गया, क्योंकि उसे समझ नहीं आया कि क्या हुआ है। बाद में पीछे से एक शख्स आकर लड़के का हाथ हटाता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका की तारीफ की
दिव्यांग फैन और मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने मलाइका के नेचर की तारीफ करते हुए लिखा- आज हमारे दिल में आपकी इज्जत और भी बढ़ गई। वहीं दूसरे ने लिखा- ये एक अच्छी एक्ट्रेस की पहचान होती है।

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि चूंकि वह फैन दिव्यांग था जिसे चलने में तकलीफ हो रही थी। इसलिए उसने सहारे के लिए मलाइका की कमर पर हाथ रखा था। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ऐसे नेक दिल वाले इंसानों के साथ रहें, तो बहुत अच्छा महसूस होता है।

मलाइका इन दिनों शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आती हैं
टीवी का बेहद पॉपुलर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ 11 नवंबर से शुरू हुआ है। शो के 11वें सीजन में मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज की कुर्सी संभालते नजर आ रहे हैं। 12 सालों बाद यह सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो अपने मूल मंच सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाया जा रहा है।

ऋत्विक धनजानी और गौहर खान इस शो के होस्ट हैं। आमिर अली, तनीषा मुखर्जी, उर्वशी ढोलकिया, शिव ठाकरे सहित अन्य सेलिब्रिटीज शो में बटोर कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। बता दें, ‘झलक दिखला जा’ के पिछले सीजन में माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ने जज की कुर्सी संभाली थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *