Makers of ‘Fighter’ shared BTS video | ‘फाइटर’ के मेकर्स ने शेयर किया BTS वीडियो: ‘इश्क जैसा कुछ’ की शूटिंग की दिखी झलक, फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ के गाने का एक बीटीएस जारी किया गया है। ये बीटीएस हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘इश्क जैसा कुछ’ का है। बता दें ये गाना रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। गाने में ऋतिक और दीपिका ग्लैमरस लुक में नजर आए हैं। समंदर किनारे फिल्माए गए इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई गई। इसके बीटीएस में गाने की शूटिंग और डांस रिहर्सल की एक झलक भी है।

बता दें, इस ट्रैक को विशाल- शेखर ने कंपोज किया है। गाने में विशाल, शेखर और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है।

‘इश्क जैसा कुछ’ गाना पहली बार सुनते ही दीपिका को पसंद आ गया था

‘इश्क जैसा कुछ’ के बीटीएस में दीपिका कहती हैं कि ये गाना सुनते ही मुझे पसंद आ गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि इतना अच्छा गाना केवल सिद्धार्थ आनंद ही बना सकते हैं। उनकी वजह से ये गाना इतना ग्लैमरस बन पाया। सिद्धार्थ आनंद ने भी दीपिका के बारे में कहा कि उनके साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा। उनकी एनर्जी कमाल की है। ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री का कोई जवाब नहीं। वीडियो के आखिर में ऋतिक कई महीनों के बाद अपनी पसंद का खाना खाते दिखाई दिए। फिटनेस के चलते उन्होंने कई महीनों से उन्होंने अपनी पसंद का खाना नहीं खाया था।

कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ आनंद की फाइटर का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में कई दमदार एरियल एक्शन सीन की झलक मिली है। इसके अलावा दोस्ती और देशभक्ति का जज्बा भी नजर आया है। फिल्म की कहानी देश पर हुए एक टेररिस्ट अटैक से जुड़ी हुई है, जिसका फाइटर्स बदला लेते हैं। मेकर्स ने फिल्म में काफी अच्छा VFX और CGI वर्क करवाया है।

फिल्म के कुछ बेहतरीन डायलॉग्स

– फाइटर वो नहीं है जो अपने टारगेट अचीव करता है, फाइटर वो है जो उन्हें ठोक देता है।

– ईंट का जवाब पत्थर से नहीं बल्कि धोखे का जवाब बदले से देने आया हूं।

– दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई पर वतन से हसीन सनम नहीं होता।

– POK का मतलब होता है पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर, तुमने ऑक्यूपाई किया है पर मालिक हम हैं।

देश की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी है फाइटर

फिल्म के ट्रेलर ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर की नजर आ रहे हैं। वो इसमें ग्रुप कैप्टन राकेश रॉकी सिंह के रोल में दिखेंगे। वहीं ऋतिक इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पैटी और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर का किरदार निभा रही है। ऋतिक और दीपिका इस फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

इसके अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म को इंडिया की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी के तौर पर डेवलप करने का प्लान कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *