Mahesh Bhatt praised son-in-law Ranbir Kapoor, ranbir kapoor, mahesh bhatt, alia bhatt, mahesh bhatt praises ranbir, sandeep reddy vaanga, anima | महेश भट्ट ने दामाद रणबीर कपूर की तारीफ की: कहा- रणबीर की परफॉर्मेंस ने ‘एनिमल’ को बेजोड़ और बेमिसाल बनाया

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Mahesh Bhatt Praised Son in law Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor, Mahesh Bhatt, Alia Bhatt, Mahesh Bhatt Praises Ranbir, Sandeep Reddy Vaanga, Anima

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ने लोगों का खूब दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की। रिलीज के करीब एक महीने बाद भी फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में महेश भट्ट ने भी दामाद रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की। उन्होंने फिल्म को बेमिसाल और बेजोड़ बताया।

महेश भट्ट ने दामाद रणबीर कपूर की तारीफ की
‘एनिमल’ में रणबीर के किरदार की तारीफ हर जगह हो रही है। अब उनके ससुर महेश भट्ट ने भी रणबीर के बारे में कहा- ‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर की शानदार परफॉर्मेंस गहराई ले आती है। जिस तरह से रणबीर ने भूमिका निभाई है वो फिल्म में जान डाल देती है। संदीप रेड्डी वांगा का साहसी डायरेक्शन और रणबीर की पावरफुल परफॉर्मेंस फिल्म को बेजोड़ और बेमिसाल बना देती है। ये एक तरह का अभूतपूर्व और अप्राप्य सिनेमाई जर्नी का अनुभव कराती है।

महेश भट्ट का वीडियो देख भावुक हुए रणबीर
रणबीर कपूर और महेश भट्ट के बीच का रिश्ता बड़ा अनोखा है। वे दोनों पर्सनली और प्रोफेशनली एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को प्रमोट करने के लिए टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ में पहुंचे रणबीर कपूर को जब महेश भट्ट का एक वीडियो दिखाया गया तो वे हक्के-बक्के रह गए थे। वीडियो में महेश भट्ट ने रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की। उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर बेशक एक महान एक्टर हैं, लेकिन वो दुनिया के सबसे अच्छे पिता भी हैं। भट्ट ने कहा कि जब भी रणबीर राहा के साथ होते हैं, तो उनकी आंखों की चमक देखने लायक होती है। अपने ससुर से ऐसी बातें सुनने के बाद रणबीर भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि आमतौर पर महेश भट्ट उनके चेहरे पर ऐसी बातें नहीं कहते हैं। इसलिए ये सब सुनकर वे काफी भावुक महसूस कर रहे हैं।

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट की बेटी आलिया से 2022 में शादी की।

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट की बेटी आलिया से 2022 में शादी की।

‘एनिमल’ के डायरेक्टर को आलोचना से फर्क नहीं पड़ता
‘एनिमल’ फिल्म ने जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े, वहीं दूसरी तरफ फिल्म विवादों में भी फंसी। हालांकि ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- मैं मानता हूं कि ‘कबीर सिंह’ से लेकर ‘एनिमल’ तक की आलोचना कई गुना बढ़ गई है। यकीनन प्रभास-स्टारर ‘स्पिरिट’ की रिलीज के दौरान ये और भी बढ़ जाएगी। लेकिन सच कहूं तो मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि लाखों लोगों को ऐसी फिल्में पसंद भी आ रही हैं।

‘एनिमल’ बनी भारतीय सिनेमा की सबसे सफल ए-रेटेड फिल्म
‘एनिमल’ 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। ये रणबीर की अब तक की सबसे बड़ी हिट के साथ-साथ भारतीय सिनेमा में सबसे सफल ए-रेटेड फिल्म भी बन गई है। फिल्म ने दुनियाभर में 800 करोड़ के ऊपर का कलेक्शन किया है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पहले ही ‘एनिमल’ के सीक्वल की घोषणा कर चुके हैं जिसका नाम ‘एनिमल पार्क’ होगा।
ये भी पढ़ें..
रणबीर ने चांटा मारा तो सन्नाटा छाया:सैनिटरी पैड वाला संवाद डायरेक्टर की डिमांड थी; एनिमल के डायलॉग राइटर बोले- ऐसी लाइनें जरूरी थीं

क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने फैंस को तोहफा दिया। कपल ने पहली बार पैपराजी को बेटी राहा से मिलवाया।
पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें..
रणबीर-आलिया की बेटी राहा का पहला फोटो:कपल ने फैंस को दिया क्रिसमस का तोहफा, नीली आंखें देखकर यूजर्स ने ऋषि कपूर से किया कम्पेयर

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *