Madhuri Dixit’s reaction on contesting Lok Sabha elections | लोकसभा चुनाव लड़ने पर माधुरी दीक्षित का रिएक्शन: कहा- जब भी चुनाव आता है यही अफवाह उड़ती है, मुझे राजनीति में इंट्रेस्ट नहीं

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीते कई दिनों से खबरें हैं कि माधुरी दीक्षित जल्द ही राजनीति में कदम रखने वाली हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित लोकसभा इलेक्शन में मुंबई नॉर्थ वेस्ट से चुनाव लड़ने वाली हैं। खबरों के बीच अब माधुरी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

माधुरी दीक्षित हाल ही में जी न्यूज मराठी के एक टॉक शो में पहुंची थीं। उनके साथ पति डॉक्टर नेने भी प्रोग्राम में शामिल हुए थे। इस बीच उनसे पूछा गया कि क्या वो वाकई राजनीति में कदम रख रही हैं। इस पर माधुरी ने कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं। मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। जब भी चुनाव आता है तो मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाई जाती हैं, लेकिन मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। हर बार मुझे इलेक्शन में खड़ा कर दिया जाता है।

माधुरी ने बताया है कि उनके पास भी इस तरह की अफवाहों की जानकारी होती है। लेकिन उनकी राजनीति में जाने की खबर पूरी तरह बेबुनियाद है। माधुरी ने अपने फैंस से इस तरह की अफवाहों से बचने की रिक्वेस्ट भी की है।

सवाल-जवाब के बीच माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर नेने ने कहा कि भले ही माधुरी को राजनीति में उतरने में दिलचस्पी न हो, लेकिन वो उन राजनेताओं की जरुर सराहना करते हैं जो अच्छा काम करते हैं। उन्होंने कहा, हम सबका समर्थन करते हैं। हम निष्पक्ष हैं। अगर कोई अच्छा काम करे तो उसका सपोर्ट करना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित जल्द ही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में जज बनीं नजर आएंगी। शो को 3 फरवरी 2024 से शुरू किया जा रहा है। फिल्मों की बात करें तो माधुरी की आखिरी फिल्म नेटफ्लिक्स की द फेम गेम और अमेजन प्राइम की मजा मां है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *