Madhuri Dixit revealed, madhuri dixit, spoke about family, children, dance, interview | माधुरी दीक्षित ने किया खुलासा: बोलीं- बच्चे होने के बाद लोगों ने डांस छोड़ने और घर संभालने की बात कही

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वो अपनी एक्टिंग और डांस के लिए जानी जाती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया कि दो बच्चों की मां बनने के बाद लोग उन्हें जज किया करते थे। लोग लगातार उन्हें डांस छोड़ने और घर संभालने की बात कहा करते थे।

लोगों ने कहा- अब आप मां बन गई हैं, फिर डांस क्यों कर रही हैं
हाल ही में बॉलीवुड बबल के एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने सोसायटी के डबल स्टैंडर्ड (दोहरी सोच) के बारे में बात की। उन्होंने कहा- ऐसा होता है कि अलग-अलग लोगों की अलग-अलग सोच होती है। बहुत से लोग मुझसे कहते हैं कि अब तो आप मां बन गई हैं, अब क्यों डांस कर रही हैं। अब आप बैठिए और अपना घर संभालिए। वही कुछ और लोगों ने कुछ और बातें कहीं। मेरा ये मानना है कि बच्चों को देखना और घर संभालना तो हम सब करते ही हैं। हां, कुछ अपने लिए भी करना चाहिए। हम सबका एक वजूद है। हमारी भी एक पर्सनैलिटी है। हम सबके अंदर इमोशंस हैं। हमें जिंदगी में कुछ खुद के लिए भी करना चाहिए। कुछ ऐसा जो आप चाहते हैं।

माधुरी ने राजनीति में शामिल होने की बात पर भी खुलासा किया
बीते कई दिनों से खबरें हैं कि माधुरी दीक्षित जल्द ही राजनीति में कदम रखने वाली हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित लोकसभा इलेक्शन में मुंबई नॉर्थ वेस्ट से चुनाव लड़ने वाली हैं। खबरों के बीच अब माधुरी ने इस पर भी अपना रिएक्शन दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो वाकई राजनीति में कदम रख रही हैं। इस पर माधुरी ने कहा- नहीं, बिल्कुल नहीं। मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। जब भी चुनाव आता है तो मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाई जाती हैं, लेकिन मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। हर बार मुझे इलेक्शन में खड़ा कर दिया जाता है।

माधुरी ने बताया है कि उनके पास भी इस तरह की अफवाहों की जानकारी होती है। लेकिन उनकी राजनीति में जाने की खबर पूरी तरह बेबुनियाद है। माधुरी ने अपने फैंस से इस तरह की अफवाहों से बचने की रिक्वेस्ट भी की है।

माधुरी ने शादी की चुनौतियों के बारे में भी बात की
एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने ये भी कहा था कि उन्होंने अपनी शादी में कई चुनौतियों का सामना किया है। माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने भारतीय-अमेरिकी कार्डियोवस्कुलर सर्जन हैं। डॉक्टर होने के नाते अपनी बिजी रूटीन की वजह से वे कई मौकों पर माधुरी के साथ नहीं होते थे।

माधुरी डांस दीवाने शो में जज बनेंगी
वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित जल्द ही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में जज बनीं नजर आएंगी। शो को 3 फरवरी 2024 से शुरू किया जा रहा है। फिल्मों की बात करें तो माधुरी की आखिरी फिल्म नेटफ्लिक्स की ‘द फेम गेम ‘और अमेजन प्राइम की ‘मजा मां’ है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *