LLC 2023: 48 की उम्र में भी फिट चैंपियन खिलाड़ी, रैना की टीम को 140 से अधिक के स्ट्राइक रेट से कूटे रन

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. लीजेंड लीग क्रिकेट का 12वां मुकाबला भिलवाड़ा किंग्स और अरबनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान ने अपनी फिटनेस का कमाल दिखाया. दरअसल, उन्होंने इस मुकाबले में 140 के अधिक के स्ट्राइक रेट से रन ठोके. 48 की उम्र में भी दिलशान ने बताया कि वह अब भी पूरी तरह फिट हैं. हालांकि, उनकी मेहनत पर सुरेश रैना की टीम ने पानी फेर दिया.

दरअसल, भिलवाड़ा किंग्स के कप्तान इरफान पठान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जो उनपर भारी पर गया. भिलवाड़ा ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए. तिलकरत्ने दिलशान ने इस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 37 गेंदों में कुल 53 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान दिलशान ने 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 53 रन ठोके. दिलशान के अलावा इरफान पठान के भाई यूसुफ पठान ने 25 गेंदों में 34 रन बनाए.

Ind vs Aus: रिंकू सिंह ने फिर खेली धुंआधार पारी, 158 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, फिफ्टी से चूके

बता दें कि तिलकरत्ने दिलशान साल 2011 के विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. उन्होंने 9 मैचों में 500 रन बनाए थे. 2 शतक और 2 पचासा जड़ा था. साल 2014 के टी20 विश्व कप में वो श्रीलंका के स्क्वॉड का हिस्सा थे. हालांकि, भारत के खिलाफ फाइनल मैच में वो सिर्फ 18 रन ही बना सके थे. श्रीलंका उस मैच में चैंपियन बनी थी.

मैच के रिजल्ट की बात करें तो सुरेश रैना की टीम अरबनराइजर्स हैदराबाद ने इरफान पठान की टीम को 7 विकेट से हरा दिया. ड्वेन स्मिथ और मार्टिन गप्टिल ने क्रमश: 25 और 18 रन बनाए. वहीं, रिकी क्लार्क ने सबसे अधिक 73 रनों की पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 44 गेंदों का सामना किया. 7 छक्के और 2 चौके मारे. वहीं, कप्तान सुरेश रैना 8 गेंदो में 6 रन बनाकर नाबाद रहे.

Tags: Irfan pathan, Legends League Cricket, Suresh raina

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *