live-animal-review-ranbir-kapoor-film-is-a-masterpiece-sandeep-reddy-vanga-bobby-deol-tmovs – News18 हिंदी

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

रिया पांडे/दिल्लीः रणबीर सिंह और रश्मिका मंदाना के साथ एक साथ परदे पर दिखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो कि आज यानी 1 दिसंबर को पूरा हो गया है. एनिमल फिल्म के रिलीज होते ही पहले शो के लिए दिल्ली के सभी सिनेमा हॉल पूरी तरह से फुल हो चुके थे. आपको बता दें कि इस फिल्म को संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनाई गई है, जो कि एक खूनी, शोर और हिंसा से भरी कहानी पर आधारित है. फिल्म में बड़े-बड़े किरदार शामिल हैं, जैसे कि बॉबी देओल और अनिल कपूर.

साउथ दिल्ली के लाजपत नगर स्थित पीवीआर में आए फैंस ने लोकल 18 की टीम को फिल्म की प्रतिक्रियाएं दी. जिसमें नवीन ने बताया कि यह फिल्म फैब्युलस है और वह इसे 10 में 10 नंबर देना चाहते हैं. वहीं, इसके अलावा विजय ने बताया कि यह फिल्म 3:30 घंटे बैठकर आपको बोर नहीं होने देती है, क्योंकि यह एक फैमिली फिल्म है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में रणवीर कपूर की एक्टिंग सबसे ज्यादा दमदार है, वह इस फिल्म को 10 में से 8 नंबर देना चाहते हैं. इसके अलावा निखिल ने इस मूवी के एक्शन को देखते हुए इसे 10 में से 9 नंबर दिए हैं.

जरूर पढ़ेंः महाकाल के करने हैं दर्शन, तो बिलासपुर से ऐसे पहुंचे उज्जैन, एकदम आसान रास्ता

बॉबी देओल ने फैंस का जीता दिल
इस फिल्म को देखने आए अन्य दर्शकों ने कहा कि इस फिल्म में बॉबी देओल और रणबीर कपूर की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली, इसे देखने में लोगों को बहुत मजा आया. वहीं लोगों ने आगे कहा की इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर की पर्दे पर ऐसी एक्टिंग कभी नहीं देखी.

जरूर पढ़ेंः यहां मिलेंगे सर्दी के सबसे सस्ते गर्म कपड़े, 100 रुपए में खरीदें कंबल

Tags: Animal, Bollywood films, Bollywood movies, Bollywood news, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *