Legends League: 37 साल की उम्र में भी अचूक हैं सुरेश रैना, बुलेट थ्रो से लूटी महफिल, वीडियो हुआ वायरल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना दुनिया के सबसे शानदार क्रिकेटर्स में शुमार रहे हैं. अपने दौर में सुरेश रैना टीम इंडिया की तरप से खेलते हुए कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की. साथ ही दुनिया के सबसे खूंखार फील्डर्स में भी उनका नाम नजर आता था. अब रैना 37 साल के हो गए हैं लेकिन उनका निशाना अभी भी अचूक है. लीजेंड लीग क्रिकेट में भीलवाड़ा किंग्स के बैटर ने रैना को हल्के में लिया, जिसका भुगतान उन्हें अपना विकेट गंवाकर करना पड़ा.

लीजेंड लीग क्रिकेट में रैना की टीम भीलवाड़ा किंग्स के सामने चौथा मुकाबला खेलने उतरी. इस मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. इस बीच सुरेश रैना की घातक फील्डिंग की झलक देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज ने एक शॉट खेला और गेंद सीधे रैना के हाथों में पहुंच गई. सुरेश रैना ने गेंद पकड़ते ही उसे विकेट की ओर तेजी से फेंक दिया. बल्लेबाज के पहुंचने से पहले गेंद सीधे जाकर स्टंप्स में लगी और टीम को विकेट मिल गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सुरेश रैना की टीम कर रही कमाल का प्रदर्शन

सुरेश रैना एंड कंपनी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन करती नजर आ रही है. रैना की टीम 3 जीत के साथ टेबल टॉपर है. भीलवाड़ा किंग्स के साथ मुकाबले में भी अरबनराइजर्स ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए रैना की टीम को 145 रन का लक्ष्य दिया था. रिकी क्लार्क की आतिशी फिफ्टी की बदौलत रैना एंड कंपनी ने इस आसान लक्ष्य को 15 गेंद रहते ही हासिल कर लिया.

Ind vs Aus T20: 4 बदलाव के साथ उतरी भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलिया के 5 खिलाड़ी बाहर, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

सुरेश रैना ने साल 2020 में टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी के संन्यास लेते ही रिटायरमेंट ले लिया था. दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में भी चेन्नई सुपर किंग्स को कई मुकाबलों में टीम को जीत दिलाई हैं.

Tags: Legends League Cricket, Suresh raina



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *