‘कोहली बच्‍चा..’,पाकिस्‍तान टीम के ओपनर ने बताया ‘IPL फाइट’ पर साथी खिलाड़ी ने किया था कमेंट

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की पहचान पूरे अग्रेशन के साथ क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी की है. विराट इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हों या आईपीएल…मैदान पर उनका जोश और जूनून एक जैसा ही नजर आता है. विपक्षी बैटर के आउट होने के बाद उनके चेहरे के भाव देखने लायक होते हैं, हालांकि इस दौरान कुछ बार वे विवादों में भी घिरे हैं.आईपीएल 2023 (Indian premier league 2023) के दौरान आरसीबी के विराट कोहली का लखनऊ सुपरजाइंट्स के तत्‍कालीन मेंटर गौतम गंभीर और गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) के साथ कथित विवाद ने मीडिया की सुर्खियां बटोरी थीं. इस विवाद पर पाकिस्‍तान टीम के ओपनर इमाम-उल-हक का कमेंट सामने आया है.

एक वायरल वीडियो में इमाम (Imam-ul-haq) को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘क्‍या हुआ था कि आपको अगर याद हो तो आईपीएल के दौरान विराट कोहली की अफगानिस्‍तान के बॉलर नवीन उल हक के साथ फाइट हुई थी.बहुत ज्‍यादा फाइट हुई थी. मैच के बाद भी दोनों प्‍लेयर लड़ने वाले थे.गौतम गंभीर भी आ गए थे. यह बहुत ज्‍यादा वायरल हुआ था.विराट ने तब बहुत ज्‍यादा गुस्‍सा किया था उस समय सलमान अली आगा ने विराट के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मैसेज किया था-कोहली बच्‍चे ईजी हो जा, क्‍या हो गया.’ इमाम के इस दावे में कितनी सच्‍चाई है, कहा नहीं जा सकता. बता दें, सलमान अली आगा, पाकिस्‍तान टीम में इमाम उल हक के सहयोगी हैं.

IPL 2024 Auction: इंतजार खत्म… पहली बार विदेश में होगा आईपीएल ऑक्शन, BCCI ने किया ऐलान

जब ‘जेंटलमैन’ क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का विवाद में आया था नाम, लगा था जुर्माना

30 वर्षीय सलमान (Agha Salman) ने अब तक पाकिस्‍तान के लिए 9 टेस्‍ट और 21 वनडे मैच खेले हैं.वे अब तक टेस्‍ट क्रिकेट में 47.71 के औसत से 668 रन (दो शतक) और वनडे में 40.58 के औसत से 487 रन बना चुके हैं. टेस्‍ट में 9 और वनडे में 4 विकेट भी उनके नाम पर दर्ज हैं.

धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके खिलाड़ी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप!

आरसीबी और एलएसजी के मैच के बाद हेंड शेक के दौरान विराट और नवीन उल हक के बीच विवाद की स्थिति बनी थी. मैच के दौरान 127 रन के छोटे लक्ष्‍य का पीछा कर रही लखनऊ की टीम की हालत भी पतली हो गई थी. मैच में नौवें विकेट के लिए अमित मिश्रा और नवीन के बीच 26 रन की साझेदारी बनी.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह देखकर विराट कोहली आक्रामक हो गए थे.उन्‍होंने नवीन उल हक को स्‍लेज किया था.आरसीबी की जीत के बाद हैंड-शेक करते वक्‍त एक बार फिर विराट और नवीन का आमना सामना हुआ. नवीन ने विराट से कुछ कहा जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर पीछे मुड़कर उनसे फिर बात करने गए. विराट और नवीन के बीच के विवाद में लखनऊ के ओपनर काइल मेयर्स भी कूद गए थे. मेयर्स को विवाद से दूर करने आए गौतम गंभीर इसके बाद खुद किंग कोहली से उलझ गए थे.

Tags: IPL 2023, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *