Koffee With Karan 8 Kajol Rejected Blockbusters Film Of Shah Rukh Khan Aamir Khan Akshay Kumar

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Kajol at Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी पहुंचे. इस दौरान काजोल ने खुलासा किया कि उन्होंने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकरा दीं, जिनमें शाहरुख खान की दिल तो पागल है, आमिर खान की 3 इडियट्स और अक्षय कुमार की मोहरा शामिल हैं.

शाहरुख, आमिर और अक्षय कुमार की ये ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकरा चुकी हैं काजोल

फिल्म कुछ कुछ होता है की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल एक बार फिर से मिलीं. इस फिल्म ने अक्टूबर 2023 में 25 साल पूरे कर लिए. बातचीत के दौरान, जब रानी मुखर्जी से यही सवाल पूछा गया, तो रानी मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने कहा कि मैंने फिल्मों को रिजेक्ट नहीं किया था, लेकिन निर्देशक ने उनकी डेट्स ब्लॉक कर दी थीं, जिसके कारण वह लगान नहीं कर सकीं. 

करण जौहर ने रानी से बोला था ये झूठ

वहीं बातचीत के दौरान करण जौहर ने बताया कि उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना के किरदार के लिए रानी को चुनते समय उनसे झूठ बोला था, क्योंकि वह परफेक्ट टीना को ढूंढने के लिए बहुत बेताब थे. उन्होंने कहा कि ‘मैंने रानी को फिल्म की कहानी तब सुनाई, जब 8 लड़कियों ने इस रोल के लिए ना कह दिया था और मुझे लगा था कि मुझे ही ये रोल करना पड़ेगा, क्योंकि इस रोल के लिए ज्यादातर लड़कियों ने मना कर दिया था’. 

बता दें कि करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 8वें सीजन तक पहुंच गया है और ये शो दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस बार के सीजन में कई सेलेब्स आ चुके हैं. कॉफी विद करण सीजन 8 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आता है. ये शो 26 अक्टूबर 2023 को ऑनएयर हुआ था. 

 

यह भी पढ़ें: ‘The Kapil Sharma Show’ में कीकू शारदा वसूलते हैं सबसे ज्यादा फीस! कॉमेडियन ने बताया सच

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *