‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर खुशी कपूर को आई मां की याद, पहना 10 साल पुराना गाउन, श्रीदेवी से है खास कनेक्शन

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबईः हिंदी सिनेमा की ‘लेडी सुपरस्टार’ के नाम से फेमस रहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहले ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं और अब उनकी छोटी बेटी खुशी भी हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. मंगलवार को मुंबई में द आर्चीज का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की. सुहाना खान और अगस्त्य नंदा अपने परिवारों के साथ प्रीमियर में पहुंचे. वहीं, खुशी कपूर की एंट्री ने फैंस को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की याद दिला दी.

दरअसल, खुशी कपूर ने द आर्चीज के ग्रैंड प्रीमियर पर कोई ब्रांड न्यू नहीं बल्कि अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन पहना था. अपने इस कदम के चलते खुशी कपूर की खूब चर्चा हो रही है. श्रीदेवी ने ये गाउन 10 साल पहले यानी 2013 में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान पहनी थी. अब 10 साल बाद उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने उनकी गाउन पहनकर फैंस को उनकी याद दिला दी. कई यूजर्स ने वीडियो और तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए खुशी कपूर के इस कदम की तारीफ की है.

हालांकि, जब श्रीदेवी ने ये गाउन पहनी थी, उन्होंने इसके साथ कोई एक्सेसरी कैरी नहीं की थी, लेकिन खुशी ने अपने लुक को एक हैवी नेकलेस के साथ पूरा किया. खुशी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसी गाउन में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसे में कई यूजर खुशी के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, इससे पहले खुशी की बड़ी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को भी ऐसा करते देखा गया है. खुशी को कई बार श्रीदेवी की साड़ियों में देखा गया है. ‘मिली’ के प्रमोशन के दौरान भी जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी थी.

‘द आर्चीज’ में खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहुजा, अदिति डोट और युवराज मेंदा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. ऐसे में हर किसी को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Bollywood, Entertainment, Khushi Kapoor, Sridevi



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *