Khushi Kapoor will be seen with Ibrahim Ali Khan on karan johar’s next film | इब्राहिम अली खान के साथ नजर आएंगी खुशी कपूर: शुरू हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग, करण जौहर कर रहे हैं प्रोड्यूस

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

49 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने के बाद अब खुशी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आएंगे। करण जौहर के प्रोडक्शन की इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसे नेटफ्लिक्स के लिए बनाया जा रहा है।

21 जनवरी से करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए करण जौहर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग की एक झलक दिखाई है। करण ने इंस्टाग्राम पर शोना गौतम की क्लेपबोर्ड पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर ने शोना गौतम को डायरेक्टोरियल डेब्यू की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है, शोना गौतम तुम्हें मेरा बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद। तुम्हारे डायरेक्टोरियल डेब्यू का डे-1। एक बड़ा दिन और जिंदगी भर की याद।

तस्वीर में दिख रहे क्लेपबोर्ड में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक प्रोडक्शन का लोगो बना हुआ है, जिससे साफ है कि फिल्म को खुद करण प्रोड्यूस कर रहे हैं। क्लेपबोर्ड में लिखा हुआ है, लेट्स गो डे-1। हो सकता है कि फिल्म का टाइटल लेट्स गो रखा गया हो।

सामने आई क्लेपबोर्ड की तस्वीर में नेटफ्लिक्स का भी लोगो बना हुआ है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स के लिए बनाया जा रहा है। अब हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे इब्राहिम अली खान लीड रोल में हैं।

इस फिल्म को शोना गौतम डायरेक्ट करने वाली हैं, जो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर की असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। नीतू कपूर ने भी शोना गौतम की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

करण की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करेंगे इब्राहिम

बताते चलें कि खुशी कपूर ने बीते साल नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, जिसके बाद ये उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है। वहीं इब्राहिम अली खान, पहले ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म सरजमीं का हिस्सा हैं, जिससे वो एक्टिंग डेब्यू करेंगे। इब्राहिम की इस फिल्म में काजोल भी अहम किरदार में होने वाली हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *