Khichdi fame J.D. Majithia’s father passes away | खिचड़ी फेम जे.डी. मजीठिया के पिता का निधन: मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, एक्टर ने भावुक होकर लिखा- हमें छोड़कर स्वर्गीय निवास चले गए

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

खिचड़ी और साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे कई बेहतरीन शोज के एक्टर और प्रोड्यूसर रहे जे.डी.मजीठिया के पिता नागरदास मजीठिया का निधन हो गया है। उनके पिता का निधन 25 दिसंबर की सुबह हुआ था। निधन का कारण उनकी बढ़ी हुई उम्र बताया जा रहा है।

भावुक होकर लिखा- मेरे सबसे

पिता के निधन के बाद एक्टर और प्रोड्यूसर जे.डी. मजीठिया ने एक तस्वीर के साथ भावुक नोट शेयर किया है। उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, मेरे सबसे प्रिय व्यक्ति को अनंत काल तक शांति मिलती रहे। मेरी जिंदगी के सबसे प्यारे शख्स, मेरे पिता नागरदास मजीठिया हमें छोड़कर स्वर्गीय निवास को चले गए। 25/12/23।

सोमवार शाम मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

श्री नागरदास भाई मजीठिया के निधन के कुछ घंटों बाद ही 25 दिसंबर की शाम को दहानुकर वाड़ी श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया था, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे।

जे.डी. मजीठिया हाल ही में फिल्म खिचड़ी 2 में हिमांशू के बेहतरीन कॉमिक रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म के एक्टर होने के साथ-साथ जे.डी. मजीठिया इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। इससे पहले खिचड़ी की पहली कामयाब फिल्म भी उन्होंने ही प्रोड्यूस की थी। वो मराठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ टीवी इंडस्ट्री का भी जाना-पहचान नाम हैं। मशहूर टीवी शो साराभाई वर्सेस साराभाई, वागले की दुनिया और खिचड़ी जे.डी. मजीठिया ने ही प्रोड्यूस किए हैं।

बतौर एक्टर वो टीवी शो करिश्मा का करिश्मा, बा बहू और बेबी, इंस्टेंट खिचड़ी, सर्वाइवर इंडिया में नजर आए हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *