Khanzadi is out from ‘Bigg Boss 17’ | सलमान के गुस्से पर कहा – वे कुछ भी कह सकते हैं, मैं अपने बर्ताव के लिए माफी मांगती हूं

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

21 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

बीते वीकेंड रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ से रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी बाहर हो गई हैं। ऐसी अटकलों होने के बावजूद कि ऑडियंस के कम वोट्स के चलते विक्की जैन या नील भट्ट शो से एविक्ट होंगे, सलमान खान ने एविक्शन राउंड में खानजादी का नाम घोषित किया।

शो से बाहर आते ही, खानजादी ने दैनिक भास्कर से बातचीत की जहां उन्होंने शो से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा…

अपनी ‘बिग बॉस’ की जर्नी खत्म होने के बारे में क्या कहेंगी?

मैं यही कहना चाहूंगी कि इस शो से मैंने बहुत कुछ सीखा है। जो बातें मुझे खुद के बारे में नहीं पता थीं, मैं वो इस शो में आने के बाद जान पाई। मैं अपनी इस जर्नी को शिक्षा की तरह लूंगी और जिंदगी में आगे बढूंगी।

शो में सबसे चैलेंजिंग क्या था?

सबसे चैलेंजिंग खुद को टूटने से बचाना था, लेकिन जैसा सोचा वैसा नहीं हुआ। मैं टूट गई थी लेकिन कोई बात नहीं। मुझे यकीन है कि अब जब मैं बाहर आ गई हूं तो मुझे फिर से संभलने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

अभिषेक और आपके रिश्ते के बारे में बताएं। क्या वाकई में आप एक-दूसरे को पसंद करते हैं?

हां, हम एक-दूसरे को पसंद करते थे जो ऑडियंस को दिखा भी होगा। लेकिन यकीन मानिए, ऐसा कुछ नहीं था कि हम शो में टिकने के लिए जबरदस्ती का लव एंगल बना रहे थे जैसे कि घर के अंदर मौजूद लोग कहते हैं।

जो कुछ भी कनेक्शन हम दोनों के बीच था वो सिर्फ क्यूट ही नहीं बहुत स्पेशल था। अच्छा हुआ मैं शो से एविक्ट हो गई वरना पता नहीं हमारी ये बात कहां तक पहुंचती।

मनारा चोपड़ा ने आप पर मोलेस्टेशन का रिमार्क भी किया था – जब आप अभिषेक को लिफ्ट कर रही थी।

वो ऐसी ही हैं, कुछ भी बोल देती हैं। उस वक्त उन्हें लग रहा था कि मैं अटेंशन सीकर हूं। मैं उन्हें फॉलो करती हूं, उन्हें लेकर इनसिक्योर हूं और इसीलिए उन्होंने इस तरह की बातें कहीं। हालांकि मैंने कभी उन्हें भाव तक नहीं दिया क्योंकि मेरे लिए वो बिलकुल महत्वपूर्ण नहीं थी।

हां, लेकिन अगर वो मेरे बारे में बातें कर रही हैं तो इसका मतलब ये हैं कि मैं उनके लिए जरूर मायने रखती हूं। वो मुझे ऑब्ज़र्व करती हैं और मेरे बारे में इस तरह के कमेंट्स करती हैं, जो बिलकुल सही नहीं था। उनकी ये रियल पर्सनालिटी है, कोई कुछ नहीं कर सकता।

घर के अंदर आपकी मेंटल हेल्थ की भी चर्चा थी। क्या आपको लगता है कि इस विषय पर सलमान खान आपको धमका रहे थे?

हां, मैंने देखा और ये बात मुझे बहुत इफेक्ट हुई क्योंकि वो रियल था। हालांकि सलमान बुली / धमका नहीं रहे थे। मुझे लगता है कि इसमें मेरी ही गलती थी – वो होस्ट हैं, वो मेरे बारे में कुछ भी कह सकते हैं। मुझे वहां से उठकर नहीं जाना चाहिए था लेकिन हकीकत ये भी थी कि मैं उस वक्त टूटी हुई थी।

उस सिचुएशन से मुझे भागना ही ठीक लगा। कोई बात नहीं, मैं आगे से ध्यान रखूंगी कि ऐसा नहीं हो। मैं अपने इस बर्ताव के लिए माफी मांगती हूं।

कौन हैं जो इस शो को सही तरह से खेल रहा है?

मुनव्वर, अंकिता और अभिषेक बहुत अच्छा खेल रहे हैं, मैं इन तीनों को आगे बढ़ता देखना चाहूंगी।

यदि आप नहीं तो किसे इस शो से एविक्ट होना चाहिए था?

शायद नील भट्ट क्योंकि मेरी उनसे कभी बन नहीं पाई। उनकी तरफ से मैंने कंट्रीब्यूशन नहीं देखा। वो एक तरफ अपनी अच्छाई दिखाने की कोशिश करता, परफेक्ट बनता लेकिन वहीं दूसरी तरफ दूसरों को बहुत जज करते हैं।

उनको लगता था कि बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें टारगेट बनाकर रखा है, जो कि बिलकुल सही नहीं। यहां तक कि वो दूसरों को मेरे खिलाफ भड़काने लगे थे। वो बहुत अहंकारी इंसान हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *