KGF actor Yash wrote a note for fans | केजीएफ एक्टर यश ने फैंस के लिए लिखा नोट: बोले- इस बार जन्मदिन पर नहीं मिल पाऊंगा, फिल्म ‘टॉक्सिक’ की तैयारी में व्यस्त हैं एक्टर

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार यश का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता। 8 जनवरी को यश अपना 38वां जन्मदिन मनाएंगे। जन्मदिन से पहले यश ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक नोट लिखा है। उन्होंने सभी फैंस को जानकारी देते हुए लिखा कि इस बार उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा। क्योंकि वो फिल्म ‘टॉक्सिक’ की तैयारी में व्यस्त हैं।

यश ने इंग्लिश और तमिल दोनों भाषाओं में शेयर किया नोट।

यश ने इंग्लिश और तमिल दोनों भाषाओं में शेयर किया नोट।

इस बार फैंस से नहीं मिल पाएंगे यश

यश अपने हर जन्मदिन पर फैंस से मिलते हैं। लेकिन इस बार वो जन्मदिन के मौके पर अपने चाहनेवालों से नहीं मिल पाएंगे। उन्होंने अपने नोट में लिखा- हमें टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स की अनाउंसमेंट किए हुए लगभग एक महीना हो गया है, और आपने अब तक जो प्यार और एप्रिसिएशन दी है, वो मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आप सभी का एक्साइटमेंट और मेरे प्रति आपका प्यार मुझे और आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करता है।

एक्टर ने आगे लिखा- मुझे पता है कि आप में से कई लोग मेरे जन्मदिन पर मुझसे पर्सनली मिलना चाहते हैं। लेकिन अभी थोड़ा वक्त लग सकता है। मेरा यकीन करें, आप लोगों से मिलना उन चीजों में से एक है जिन्हें मैं सबसे ज्यादा वैल्यू देता हूं। लेकिन इस बार हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा। क्योंकि मैं 8 जनवरी को दूर रहूंगा। भले ही हम सामने नहीं होंगे, लेकिन आप सभी लोगों की दुआ मेरे लिए हर तरह से खास है और हमेशा रहेगी। लव, यश।

यश के इस नोट से फैंस को काफी दुख हुआ है। इसके बाद फैंस यश के जन्मदिन पर फिल्म टॉक्सिक का एक और प्रोमो जारी करने की मांग कर रहे हैं।

टॉक्सिक के पहले पोस्टर में दिखा यश का लुक

टॉक्सिक के पोस्टर में यश काउबॉय लुक में दिखाई दिए। पोस्टर में वो कंधे पर मशीन गन रखे हुए और सिगार पी रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में यश के साथ करीना कपूर बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी। यश के साथ फिल्म में काम करके करीना कन्नड़ फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगी।

करीना से पहले इन हीरोइनों को लेने पर हुआ था विचार

‘टॉक्सिक’ के लिए करीना कपूर से पहले एक्ट्रेस राशि खन्ना और साई पल्लवी को लेने पर विचार किया जा रहा था। बता दें अब फिल्म में यश के साथ करीना का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। लेकिन अभी इसपर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

यश इससे पहले KGF 2 में नजर आए थे। प्रशांत नील डायरेक्टेड इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। यश ने डेढ़-दो साल बाद अपनी नई फिल्म ‘टॉक्सिक’ अनाउंसमेंट की है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *