केविन पीटरसन ने बताया आखिर वर्ल्ड कप कैसे जीत गया ऑस्ट्रेलिया? क्या रहा सबसे बड़ा पॉजिटिव प्वाइंट

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को आसानी से जीत लेगा. लेकिन, ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप का खिताब उठाया. ऑस्ट्रेलिया की जीत पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने कहा कि वो फील्डिंग और बॉलिंग से शानदार थे.

केविन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘दुर्भाग्य से जब आप ऑस्ट्रेलिया के सामने आते हो तो वो फील्ड और बॉल से कमाल का परफॉर्म करते हैं. बल्लेबाजी की बात आती है तो 230-240 रन उनके लिए काफी नहीं है. मैंने टूर्नामेंट से पहले कहा था जब भारत इंग्लैंड के खिलाफ गुवाहाटी में खेल रहा था कि ये दोनों टीमें वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट हैं. लेकिन पता नहीं इंग्लैंड को टूर्नामेंट में क्या हो गया था.’

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कहां खेला जाएगा चौथा टी20? कैसा होगा मौसम का मिजाज, जानें रिपोर्ट

बता दें कि पीटरसन लीजेंड लीग क्रिकेट के लिए भारत पहुंचे हैं. वह इंडिया कैपिटल्स की तरफ से मैच खेल रहे हैं. एक मैच खेलने के लिए वह जम्मू पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा,’ जम्मू शानदार है. मैं पिछले 20 सालों से भारत आना जाना कर रहा हूं. लेकिन जम्मू मैं पहली बार आया हूं. मैं यहां मैच खेलने के लिए तैयार हूं.’ 30 नवंबर को उनकी टीम का सामना गुजरात जायंट्स से होगा. इसके बाद 2 दिसंबर को वे मनिपाल टाइगर्स से भिड़ेंगे.

T10 League: क्विंटन डि कॉक की तूफानी फिफ्टी, 192 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, दिल्ली दिलाई जीत

मौजूदा समय में इंडिया कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे हैं. उन्होंने अब तक 3 में से सिर्फ 1 मुकाबला जीता है. हालांकि, नेट रन रेट अब भी प्लस में है. सबसे ऊपर मनिपाल टाइगर्स हैं. जिन्होंने 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं.

Tags: India vs Australia, Kevin Pietersen, Legends League Cricket, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *