Katrina took inspiration from Malaika during her days of struggle, katrina kaif, vijay sethupati, older memories, spoke about struggle | कटरीना ने संघर्ष के दिनों में मलाइका से प्रेरणा ली: कहा- मुझे हमेशा साबुन के विज्ञापन मिलते थे, टैक्सी से एजेंसियों के चक्कर काटती थी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Katrina Took Inspiration From Malaika During Her Days Of Struggle, Katrina Kaif, Vijay Sethupati, Older Memories, Spoke About Struggle

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटरीना और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज होगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने अपने शुरुआती दिनों को याद किया और कुछ किस्से शेयर किए। कटरीना ने बताया कि मलाइका अरोड़ा ने उन्हें मॉडल बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका पहला विज्ञापन थलपति विजय के साथ शूट हुआ था।

कटरीना को हमेशा साबुन के विज्ञापन मिलते थे
कटरीना ने इंटरव्यू के दौरान कहा- जब मैंने मुंबई आकर अपने करियर की शुरुआत की तब मेरा सपना एक मॉडल बनने का था। मेरी आइडल उस समय की सुपरमॉडल्स- मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं। मलाइका अरोड़ा भी उस दौरान मॉडलिंग की दुनिया में थीं। मुझे इन तीनों का काम बहुत अच्छा लगता था, और मेरे मन में इनके लिए हमेशा रिस्पेक्ट थी। इनके काम से मैंने प्रेरणा जरूर ली है।
कटरीना ने आगे बताया कि उन्होंने मुंबई में मौजूद विज्ञापन एजेंसियों की एक लिस्ट बनाई थी और काम पाने की उम्मीद में वह उन सभी एजेंसियों में जाती थीं।

कटरीना ने कहा- मैं टैक्सी से एक-एक करके उन सभी एजेंसियों में जाया करती थी। मैंने कई नकली साबुन के विज्ञापन किए हैं। मैं इसमें बहुत अच्छी हूं। मुझे हमेशा साबुन के विज्ञापन मिलते थे। हां एक साबुन का विज्ञापन मैं नहीं कर पाई थी क्योंकि उसमें मुझे कबड्डी खेलने के लिए कहा गया था। सच कहूं तो मुझे उस समय पता भी नहीं था कि कबड्डी होता क्या है।

कटरीना का पहला विज्ञापन थलपति विजय के साथ था
कटरीना ने अपने पहले विज्ञापन के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा- मैंने पहला विज्ञापन थलपति विजय के साथ शूट किया था। ये एक सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन था जिसमें मैं एक बैलेरीना डांसर की भूमिका निभा रही थी। हालांकि जब मेरे दोस्त ने ये विज्ञापन देखा तो कहने लगा आप उस विज्ञापन में दुनिया की सबसे अनाड़ी बैलेरीना डांसर दिख रही थीं।

कटरीना और विजय पहली बार साथ काम करेंगे
फिलहाल कटरीना श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। क्रिसमस के दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में विजय और कटरीना की मुलाकात क्रिसमस के दिन होती है और फिर वो साथ में सेलिब्रेशन करने का फैसला करते हैं। लेकिन ये रात कटरीना और विजय के लिए काफी भारी पड़ती दिखाई देती है। ट्रेलर में सस्पेंस के साथ-साथ दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को भी बेहद शानदार तरीके से दिखाया गया है।

फिल्म में कटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले कटरीना को फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था जिसमें उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। वहीं विजय सेतुपति को फिल्म जवान में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *