पति का स्टाइल देख कैटरीना कैफ कसती हैं तंज? विक्की कौशल ने किया झन्नाटेदार खुलासा, कहा- उसने मुझे पीछे खींचते हुए…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) कल यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच पहुंच जाएगी. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. इसके साथ ही विक्की अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इन्हीं सब के बीच फिल्म रिलीज से पहले विक्की ने एक बार फिर अपनी एक्ट्रेस वाइफ कैटरीना कैफ को लेकर एक झन्नाटेदार खुलासा किया है. उनका स्टाइल उनकी वाइफ को एक जोकर की तरह लगता है.

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने अपने फैशन सेंस के बारे में बातें की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी (कैटरीना) को उनकी फैशन पसंद बिल्कुल भी पसंद नहीं है. रणवीर अल्लाह बादिया के साथ बात करते हुए, विक्की ने कहा, उसने मुझे बताया कि मुझे किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए. विक्की का कहना है कि अक्सर कैटरीना को उनका कुछ भी पहन लेने वाला स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं है. वह कहती हैं ‘क्या जोकर बनके जा रहा है ये’. ये उन्होंने सचमुच कहा है . उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे पीछे खींचते हुए कहा कि तुम ऐसे बाहर नहीं निकलोगे. मैंने उससे पूछा, ‘इसमें क्या गलत है?’ इस पर कैटरीने जवाब देते हुए कहा, ‘सब कुछ. ये बिल्कुल ठीक नहीं.

अनुशासित रहने के करती हैं मोटिवेट

विक्की ने आगे कहा कि कैटरीना कैफ ने उन्हें अनुशासित रहने के बारे में बताया. उन्होंने आगे कहा, ‘मजाक के अलावा, मैं कहूंगा कि जब उसका कोई गाना या एक्शन सीक्वेंस आ रहा होता है तो वह एक क्रू हो जाती है. उससे पांच महीने पहले वह मेंटली रूप से बीमार हो जाती है. वह खान पान में बदला के साथ वह हर एक चीज पर अपनी नजर रखती हैं. मैंने इतना अनुशासित होते नहीं किसी को नहीं देखा. लेकिन मैंने यही सब उनसे सीखा है. मुझे एहसास है कि उन्होंने ऐसे ही नहीं ये उपब्धि हासिल की है. वह आज भी उसी काम में लगी हैं और यही उन्हें यही उत्तेजित करता है. वह उस बारे में कभी बहुत भावुक नहीं होतीं. जैसे आपको वही करना है जो आपको करना है और इससे मुझे वास्तव में मदद मिली है.’

Tags: Entertainment news., Katrina kaif, Vicky Kaushal

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *