kartik aaryan, sanjay leela bhansali, sandeep singh, spoke about kartik | संजय लीला भंसाली ने कार्तिक की चाल सुधारी: कहा- तुम क्यों संजय दत्त की तरह चलते हो; प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने किया खुलासा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘मैरी कॉम’, ‘अलीगढ़’, ‘सरबजीत’ और ‘झुंड’ जैसी फिल्मों में अपने योगदान के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कार्तिक आर्यन के करियर के शुरुआती दिनों के बारे में एक दिलचस्प कहानी शेयर की। संदीप ने बताया कि तकरीबन 10 साल पहले उन्होंने एक कॉमन फ्रेंड के तौर पर कार्तिक आर्यन को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मिलवाया था। उस दौरान संजय लीला भंसाली ने कार्तिक आर्यन की वॉक (चाल) को भी सही किया था।

संदीप और कार्तिक एक समय में बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे
सिद्धार्थ कानन के साथ एक कन्वर्सेशन में संदीप ने बताया कि कार्तिक से मिलने पर संजय सर ने एक्टर की वॉक पर एक सलाह देनी चाही। संजय सर ने कहा- तुम क्यों संजय दत्त की तरह चलते हो? यहां तक कि उन्होंने कार्तिक की चाल भी सही की। ये बात तकरीबन 10 साल पुरानी है।

संदीप ने आगे बताया कि कार्तिक के शुरुआती संघर्ष के दिनों में वे और कार्तिक बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे। हालांकि बाद में परिस्थितियों के कारण उनकी दोस्ती में तनाव आ गया। संदीप ने कार्तिक को इंडस्ट्री के बारे में भी कई सुझाव दिए थे, खासतौर से जब वे सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ रहे थे। यहां तक कि उन्होंने कार्तिक को दोस्तों के बारे में भी सलाह दी थी। संदीप का कहना था कि कार्तिक के दोस्त उनके सेलिब्रिटी स्टेटस की वजह से प्रभावित हो सकते थे।

बचपन से एक्टर बनने की ख्वाहिश थी
कार्तिक बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। इसी वजह से कॉलेज में पढ़ाई के दौरान वो क्लासेस बीच में छोड़कर फिल्मों के लिए ऑडिशन देने चले जाते थे। कार्तिक ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कॉलेज के टाइम ही शुरू कर दी थी। जब कार्तिक कॉलेज के तीसरे साल में थे, तब उन्हें पहला फिल्मी ब्रेक मिला था। कार्तिक ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दें, कार्तिक को पहली फिल्म के लिए 1.25 लाख रुपए मिले थे। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ का कलेक्शन किया था।

देश का सबसे लंबा डायलॉग बोलने वाले एक्टर बने
‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म में कार्तिक ने 4 मिनट का मोनोलॉग बोला था। उनका ये डायलॉग इतना हिट हुआ कि इस फिल्म से कार्तिक स्टार बन गए। 2015 में कार्तिक की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ रिलीज हुई। इस फिल्म में कार्तिक का 7 मिनट का मोनोलॉग था। इस बार कार्तिक ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया था। भारत में 7 मिनट का डायलॉग बोलने वाले कार्तिक पहले एक्टर थे। उनका ये डायलॉग भी खूब हिट रहा और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महज 22 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 88 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इसके बाद से कार्तिक आर्यन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

कार्तिक की आने वाली फिल्में
कार्तिक अगले साल जून में फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। कबीर खान की डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक स्पोर्ट्स बायोपिक होगी। वहीं कार्तिक ‘भूल भुलैया’ के तीसरे पार्ट और ‘आशिकी 3’ में भी नजर आएंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *