ऐश्वर्या राय से चिढ़ गई थीं करीना कपूर, सरेआम हाथ से छीन लिया था माइक, वायरल वीडियो देख फैंस लगा रहे क्लास

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. करीना कपूर बॉलीवुड में अपने अभिनय के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. 2 दशक लंबे करियर के दौरान एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में देने के साथ ही कई सितारों से पंगा भी लिया है. साल 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर बिपाशा बसु संग उनकी लड़ाई हो या फिर डेब्यू फिल्म के चलते अमीषा पटेल संग तकरार. करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जो किसी भी अन्य कलाकार संग अपनी अनबन पर पब्लिक में खुलकर बात करने से कतराती नहीं हैं. बिपाशा बसु संग उनके झगड़े के बारे में भी पूछे गए सवालों पर करीना ने अक्सर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए थे.

इन दिनों रेडिट पर एक्ट्रेस का एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें उनका एटीट्यूड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है. ये वीडियो उनके शुरुआती दिनों का है. बॉलीवुड के गलियारों में इस बात से सब वाकिफ हैं कि करीना कपूर पहले ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं, लेकिन एक्टर के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन संग बात न बन पाने पर उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी. ‘कहो ना प्यार है’ से किनारा करने के बाद बेबो ने अभिषेक बच्चन संग ‘रिफ्यूजी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. 

अमीषा संग थी टकरार
अब जहां करीना कपूर की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, वहीं अमीषा पटेल की ‘कहो ना प्यार है’ बॉक्स-ऑफिस पर बाजी मार ले गई थी. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करके ऋतिक और अमीषा को इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री दी थी. ऐसे में, उस साल अमीषा पटेल ने बेस्ट डेब्यू के लिए कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए और वायरल हो रहा ये वीडियो ऐसे ही एक
अवॉर्ड फंक्शन का है.

Kareena snatched Aishwarya’s mic, because she was so pissed she didn’t get best debut award
byu/que_mira_bobo10 inBollyBlindsNGossip

चेहरे पर दिखी थी निराशा
अमीषा पटेल ने उस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए ‘डेब्यू ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड जीता था और बेबो को ‘फेस ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से ही संतुष्टि करनी पड़ी थी. ऐसे में जब अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या राय ने करीना को स्टेज पर बुलाया तो बेबो के चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी. नाम बुलाए जाने पर उन्होंने जल्दी से अपना पुरस्कार लिया और झट से ऐश्वर्या के हाथ से माइक छीनकर केवल ‘थैंक यू’ बोल वहां से तुरंत चली गईं. 

फैंस लगा रहे क्लास
अब लगभग 23 साल बाद जब ये वीडियो एक बार फिर सामने आया है, तो सोशल मीडिया यूजर्स एटीट्यूड दिखाने के लिए बेबो की जमकर क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘करीना ने माइक छीना नहीं, बल्कि उन दिनों उनका व्यवहार कुछ ऐसा ही था. ऐश और करीना के बीच हैरान करने वाला अंतर देखिए’.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Entertainment Special, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *