Karan was afraid of Amrish Puri on the sets of DDLJ | DDLJ के सेट पर अमरीश पुरी से डरते थे करण: तारीफ में कहा- वो सच में अद्भुत शख्स थे, फिल्म में शाहरुख के दोस्त बने थे करण

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस एपिसोड में जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण ने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से जुड़े एक्सपीरियंस को बताया है। करण ने बताया कि वो फिल्म के सेट पर दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी से डरे रहते थे।

बता दें, इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख के दोस्त और क्लासमेट राॅकी का रोल प्ले किया था और फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा का अस्सीट भी किया था।

करण ने कहा- मैं आपको बताना चाहूंगा कि मेरे पिता और अमरीश जी एक ही गांव के थे। इसी वजह से पिता ने सबसे पहले जिसके पैर छूने के लिए कहा था, वो अमरीश जी थे।

उनके इस जवाब के बाद अजय ने भी कहा- मैंने भी सिर्फ अमरीश जी का पैर छुआ है। जब मैंने पहली बार उनके साथ शूट किया था, तब उनके पैर छुए थे।

अमरीश जी सच में अद्भुत शख्स थे- करण जौहर
करण ने आगे कहा- मैं इस फिल्म के सेट पर उनसे डरा रहा था। मैं फिल्म का AD था, वो हर एक चीज के बारे में डिटेल से जानने के लिए इच्छुक रहते थे। वो पास आकर मुझसे कहते थे- टाइम क्या है? मैं उन्हें टाइम बता देता था। मुझे लगता था कि वो टाइम के बारे में ही पूछ रहे होंगे। फिर वो कहते थे- लंदन में इस वक्त क्या टाइमिंग है? सीन का टाइम क्या है? ताकि मैं घड़ी को उस टाइम से सेट करूं।

वो यह भी पूछते थे- शाॅल को किस तरह से ओढ़ू। ये सारी चीजें देख मैं उनसे डरा रहता था। वो सच में अद्भुत शख्स थे।

अजय ने भी की अमरीश पुरी की तारीफ
अजय देवगन ने भी अमरीश के बारे में बात करते हुए कहा- वे कहते थे और यह सच है कि किसी के घर पर शादी हो, किसी के घर पर कोई मौत हो जाए वो वहां पहुंचने वाले पहले व्यक्ति रहते थे।

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने जीते थे 10 फिल्मफेयर अवाॅर्ड
फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और यश जौहर ने प्रोड्यूस किया था। 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 200 करोड़ का कलेक्शन किया था।

फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, अनुपम खेर, अमरीश पुरी जैसे कलाकार लीड रोल में थे। फिल्म ने 10 फिल्मफेयर अवाॅर्ड भी अपने नाम किए हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *