Karan Johar talked about surrogacy, karan johar, surrogacy, spoke to his mother, yash and ruhi | करण जौहर ने सरोगेसी पर बात की: कहा- 40 साल की उम्र में मां ने पूछा था कि जिंदगी की क्या योजनाएं हैं!

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर करण जौहर दो बच्चों के पिता हैं। हालांकि उन्होंने शादी नहीं की, लेकिन सरोगेसी के जरिए यश और रूही के पिता बने। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया कि उनको शादी नहीं करनी थी। ऐसे में जब वे 40 साल के थे, तो उनकी मां ने करण की आने वाली जिंदगी की योजनाओं के बारे में पूछा। इस बात पर फिल्ममेकर ने बच्चों की ख्वाहिश जाहिर की।

7 फरवरी, 2017 में करण जौहर 2 बच्चों के पिता बने।

7 फरवरी, 2017 में करण जौहर 2 बच्चों के पिता बने।

करण जौहर बच्चों की अनाउंसमेंट थोड़ा रुक कर करना चाहते थे
करण जौहर साल 2017 में सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों के सिंगल फादर बने। 40 साल की उम्र में फिल्ममेकर ने अपनी मां को बताया कि वे वास्तव में बच्चे चाहते हैं। ये बात सुनकर उनकी मां काफी खुश हुईं। हालांकि करण जौहर बच्चों के मामले में थोड़ा समय लेना चाहते थे। करण जौहर ने आगे कहा- मैंने अपनी मां को इस बारे में तब बताया जब डॉक्टरों ने मुझसे कहा कि प्रेग्नेंसी के तीन महीने पूरे हो गए हैं।

करण जौहर के बच्चों का नाम यश और रूही है।

करण जौहर के बच्चों का नाम यश और रूही है।

बच्चों के जन्म की उम्मीद अप्रैल में थी, लेकिन उनका जन्म फरवरी में हुआ। हालांकि मैं बच्चों की अनाउंसमेंट थोड़ा रुक कर करना चाहता था। लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि कुछ न्यूजपेपर वाले इस बात की जानकारी देने वाले हैं, तब मैंने ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट कर दी थी। उस समय मैं लंदन से फ्लाइट ले रहा था।

करण जौहर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए
करण जौहर ने शेयर किया- इंटरनेट पर मुझे बहुत ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। हालांकि मेरे बच्चों के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। यश और रूही को सोशल मीडिया से हमेशा प्यार ही मिला है। जब भी मैं उनके बारे में कुछ पोस्ट करता हूं, तो एक भी निगेटिव कमेंट नहीं आता।

स्टार किड्स को लॉन्च करने की वजह से करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं।

स्टार किड्स को लॉन्च करने की वजह से करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं।

पिता बनने के बाद फिल्ममेकर की लाइफ में कई बदलाव आए
करण जौहर ने पिता बनने के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा- बच्चों के बाद मैं लाइफ में और भी ज्यादा अचीव करना चाहता हूं। मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे मेरे अंदर एनर्जी बढ़ गई है। मैं बच्चों के लिए एक विरासत छोड़ कर जाना चाहता हूं, जिस पर वो दोनों गर्व कर सकें।

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दुनियाभर में लगभग 355 करोड़ का कलेक्शन किया।

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने दुनियाभर में लगभग 355 करोड़ का कलेक्शन किया।

करण जौहर के आने वाले प्रोजेक्ट्स
पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट थे। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। करण जौहर के बैनर तले फिलहाल कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं। इनमें से ‘किल’, ‘जिगरा’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘सी शंकरन नायर’ की बायोपिक शामिल हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *