Karan Johar called Animal the best film of the year, Says he watched this Ranbir Kapoor starrer two times | करण ने एनिमल को बताया बेस्ट फिल्म ऑफ द ईयर: बोले- क्लाइमैक्स देखकर मैं रो पड़ा, स्टडी करने के लिए दोबारा देखी फिल्म

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। दर्शकों ने फिल्म में रणबीर के अलावा बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी के काम को खूब प्यार दिया। अब एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर करण जौहर ने भी माना कि यह फिल्म इस साल की बेस्ट फिल्म थी। करण ने यह भी बताया कि फिल्म देखने के बाद वो रो पड़े थे पर फिर भी उन्होंने इसे दो बार देखा।

करण ने एनिमल में रणबीर कपूर की एक्टिंग की भी तारीफ की।

करण ने एनिमल में रणबीर कपूर की एक्टिंग की भी तारीफ की।

मुझे तो ‘कबीर सिंह’ भी काफी पसंद आई थी: करण जौहर
Galatta Plus से बात करते हुए करण ने कहा कि जब मैंने ‘एनिमल’ को लेकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की तो कई लोगों ने आकर मुझसे कहा कि आपने ‘रॉकी और रानी..’ बनाई है जो ‘एनिमल’ जैसी फिल्म के लिए वैक्सीनेशन है। यह एक्सट्रीम अपोजिट है। उन्हें जवाब देते हुए मैंने कहा, ‘मैं आपकी बात से सहमत हूं क्योंकि मुझे लगता है कि ‘एनिमल’ साल की बेस्ट फिल्म है।’

करण ने आगे यह भी बताया कि उन्हें संदीप की फिल्म ‘कबीर सिंह’ भी पसंद आई थी पर इस बारे में उन्होंने यह सोचकर कुछ नहीं कहा था कि लोग गलत समझेंगे।

शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा की पहली हिंदी फिल्म थी।

शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’ डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा की पहली हिंदी फिल्म थी।

‘एनिमल मेनस्ट्रीम सिनेमा से अलग है’
इंटरव्यू में करण ने आगे कहा- ‘मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मैंने जब ‘एनिमल’ देखी तो मुझे इस फिल्म से प्यार हो गया। इसमें कन्विक्शन बेस्ड नेरेटिव, स्टोरीटेलिंग और मेनस्ट्रीम सिनेमा को तोड़ती हर एक चीज है। अकेला हीरो कई लोगों से लड़ रहा है, लोग गाना गा रहे हैं और अचानक से इंटरवल आ जाता है। क्या आपने इससे पहले कभी ऐसा सीक्वेंस देखा है? यह बिल्कुल जीनियस है।

एनिमल के क्लाइमैक्स सीन में रणबीर अपने भाई बने बॉबी देओल से लड़ते नजर आते हैं।

एनिमल के क्लाइमैक्स सीन में रणबीर अपने भाई बने बॉबी देओल से लड़ते नजर आते हैं।

‘क्लाइमैक्स सीन देखकर मैं रो पड़ा’
करण ने आगे बताया, ‘क्लाइमैक्स सीन में जब बॉबी और रणबीर लड़ रहे थे तो मुझे वो देखकर रोना ही आ गया। यह कमाल है कि स्क्रीन पर दो लोग लड़ रहे हैं, बैकग्राउंड में इमोशनल सॉन्ग चल रहा है और इसे देखकर आप रो रहे हैं। यह सोच एक एवरेज दिमाग वाले डायरेक्टर की नहीं हो सकती। यह साबित करता है कि संदीप रेड्‌डी वांगा बहुत दूर की सोचते हैं।’

करण ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने इस फिल्म को दो बार देखा। एक बार बतौर ऑडियंस और दूसरी बार स्टडी करने के लिए। उन्होंने एनिमल की सक्सेस को गेम चेंजिंग बताया।

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और रणबीर के साथ डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा।

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और रणबीर के साथ डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा।

एनिमल ने वर्ल्डवाइड किया 888 करोड़ का बिजनेस
1 दिसंबर 2023 में रिलीज हुई एनिमल ने अब तक ग्लोबली 888 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 546 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ए सर्टिफाइड फिल्म है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *