Karan gets angry on the matter of bringing daughter-in-law for mother | मां के लिए बहू लाने वाली बात पर भड़के करण: ट्रोलर्स से कहा- वे बच्चों की परवरिश में बिजी हैं, उन्हें किसी चीज की कमी नहीं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिन्होंने करण को शादी करके मां के टाइम पास के लिए बहू लाने को कहा था। करण ने कहा कि उनकी मां की लाइफ में किसी चीज की कमी नहीं है और ना ही उन्हें किसी की जरूरत है।

करण आए दिन नेपोटिज्म और खुद की सेक्सुअलिटी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। वे हर बार ट्रोलर्स की बातों को नजर अंदाज भी कर देते हैं। मगर, इस बार वे जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए।

लड़की किसी सास के लिए टाइम पास नहीं होती- करण
हाल में करण ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। स्क्रीनशॉट में सबसे पहले ट्रोलर का कमेंट था- बहू ला दो मां को, टाइम पास नहीं होता होगा।

करण को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने लिखा- सभी क्रेजी ट्रोलर्स, जो मेरी लाइफ की च्वाइसेस को ट्रोल और अब्यूज करते हैं, उनमें से इस तरह का कमेंट बहुत ही ज्यादा अपमानजनक लगा।

सबसे पहले कोई भी बहू किसी सास के लिए टाइम पास नहीं होनी चाहिए। उसकी खुद की पहचान है। उसके पास अपनी पसंद से टाइम पास करने का हक होता है, वो चाहे पर्सनली हो या प्रोफेशनली।

करण ने यह स्टोरी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

करण ने यह स्टोरी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

टाइम पास के लिए मां को बहू की जरूरत नहीं है
करण ने आगे बताया कि उनकी मां उनके बच्चों रूही और यश जौहर की परवरिश करने में बिजी हैं और उन्हें लाइफ में किसी बहू की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे लिखा- उनकी जिंदगी हमें प्यार देने में पूरी होती है और हम भी उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। साथ ही बहू लाना कोई विकल्प नहीं है। यह बात मैं उन लोगों को बता रहा हूं, जिन्हें मेरी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप की परवाह है।

जिंदगी के खालीपन को पूरी करने के लिए शादी करूंगा- करण
करण ने आगे लिखा- मेरे बच्चे खुशनसीब हैं, जिन्हें मां मिली हैं और उन्हें गाइड करती हैं। अगर मुझे लाइफ में पार्टनर की जरूरत पड़ती है, तो वह मैं अपने लिए करुंगा। मैं लाइफ से खालीपन को दूर करने के लिए शादी करूंगा, ना किसी और के लिए। मुझे सुनने के लिए शुक्रिया।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *