Kangana reached dubbing studio, Janhvi and Varun were seen attending the press meeting, Ranbir Kapoor was also seen. | सेलेब्स स्पॉटेड: डबिंग स्टूडियो पहुंचीं कंगना, प्रेस मीटिंग अटेंड करते दिखे जान्हवी और वरुण, रणबीर कपूर भी नजर आए

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

48 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जान्हवी कपूर और वरुण धवन एक साथ स्पॉट हुए। दरअसल दोनों फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे। इस दौरान जान्हवी फॉर्मल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। बता दें वरुण और जान्हवी जल्द ही फिल्म ‘डेडली’ में साथ काम करने वाले हैं। लेकिन खबरों की मानें तो इस फिल्म में वरुण विलेन के किरदार में नजर आएंगे। जान्हवी के साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। वरुण धवन के फैंस के लिए उनका ये किरदार काफी नया होगा।

वरुण और जान्हवी के अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण जौहर भी दिखाई दिए। फिल्म ‘डेडली’ करण जौहर के बैनर तले ही बनाई जाएगी। करण जौहर को देखकर पैपराजी उनसे मजाक करते हैं। पैप्स ने करण से कहा कि धर्मा प्रोडक्शन आपको कब लॉन्च कर रहा है..इसपर करण चौंक जाते हैं। उन्होंने कहा कि कभी नहीं।

रणबीर कपूर भी सांताक्रूज में स्पॉट हुए। वो कैप और जैकेट पहने काफी कूल लुक में नजर आ रहे थे। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनोट भी डबिंग स्टूडियो से बाहर निकलती दिखाई दीं।

नेहा धूपिया और टाइगर श्रॉफ को ‘नो फिल्टर नेहा’ सीजन 6 के नए सीजन की पहली रिकॉर्डिंग के लिए पहुंचे। माना जा रहा है कि उनके पहले एपिसोड में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। ये शो जियो टीवी पर आता है।

नो फिल्टर नेहा’ में कई मशहूर हस्तियां दिखाई देते हैं और नेहा के साथ मजेदार बातचीत करते हैं। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘डेडली’ में पहली बार जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *