Kamal R Khan arrested in Mumbai, kamaal r khan, arrested in mumbai, shared post on x account, blamed salman khan | कमाल आर खान मुंबई में हुए गिरफ्तार: कहा- अगर मेरी जान चली जाती है, तो वो एक मर्डर होगा; सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आज यानी 25 दिसंबर को कमाल आर खान को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। केआरके ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फॉलोअर्स को खुद की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी।

कमाल आर खान ने दावा किया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें 2016 के एक मामले में गिरफ्तार किया। उन्होंने यह भी कहा कि जब वे दुबई जा रहे थे, तब पुलिस ने उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर पकड़ लिया था। केआरके ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ऑफिशियल एक्स अकाउंट को भी टैग किया।

कमाल आर खान ने खुद पोस्ट शेयर कर गिरफ्तारी की जानकारी दी।

कमाल आर खान ने खुद पोस्ट शेयर कर गिरफ्तारी की जानकारी दी।

खुद पोस्ट शेयर कर अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी
कमाल आर खान ने पोस्ट पर लिखा- मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं, और अपनी सभी अदालती तारीखों पर नियमित रूप से उपस्थित हो रहा हूं। आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था। लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, मैं 2016 के एक मामले में वांटेड हूं।

उन्होंने आगे लिखा- सलमान खान कह रहे हैं कि उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। यदि मैं किसी भी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि ये एक मर्डर है, और आप सब जानते हैं कि जिम्मेदार कौन है।

ये पहली बार नहीं है जब कमाल आर खान गिरफ्तार हुए हैं
साल 2020 में कमाल आर खान ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर से संबंधित कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट शेयर किया था। जिसकी वजह से केआरके गिरफ्तार हुए थे। इसके अलावा 2021 के सितंबर में उन्हें अपनी फिटनेस ट्रेनर के यौन उत्पीड़न के आरोप में फिर से गिरफ्तार किया गया था। बता दें, कमाल आर खान एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। इन्होंने बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया था। इनका असल नाम मोहम्मद राशिद मोहम्मद इकबाल कमाल है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *