Kajol’s sister had gone into coma | कोमा में चली गई थीं कजोल की बहन: डेब्यू फिल्म के वक्त हुआ था भयानक एक्सीडेंट, मां को लगा था कि तनीषा मर गई हैं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डेब्यू फिल्म की शूटिंग के वक्त एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का भयानक एक्सीडेंट हो गया था और वो कोमा में चली गई थीं। उनकी हालत देख मां तनुजा का लगा था कि वो मर चुकी हैं। इस बात का खुलासा तनुजा ने हालिया इंटरव्यू में किया है।

एक फ्रेम में मां और बहन के साथ तनीषा।

एक फ्रेम में मां और बहन के साथ तनीषा।

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में तनीषा ने बताया, पहली फिल्म स्सशह…की शूटिंग के वक्त मेरा एक्सीडेंट हो गया था। वो बहुत भयानक एक्सीडेंट था। मुझे चोट लगी थी और मैं कुछ समय के लिए बेहोश हो गई थी।

मां को लगा मैं मर गई हूं- तनीषा

उन्होंने आगे कहा- मुझे उन 3-4 दिनों की कोई याद नहीं है। आज भी मैं पीछे जाकर याद करने की कोशिश करती हूं, लेकिन याद नहीं आता।

वहीं, मेरी हालत देख मेरी मां को लगा था कि मैं मर गई हूं। वह बहुत डरी हुई थीं।

सिर का सूजन कम होने में एक साल लगे, फिर भी फिल्म पूरी की
इस एक्सीडेंट के बाद डॉक्टरों ने तनीषा से कहा था कि वो अब और काम नहीं कर सकतीं। मगर, फिल्म के डायरेक्टर की जिद थी कि तनीषा उनकी फिल्म पूरी करें। डायरेक्ट का कहना था कि अगर तनीषा शूटिंग पूरी नहीं करेंगी, तो उन्हें मजबूरीवश फिल्म को बंद करना पड़ेगा।

तनीषा ने भी अपना वादा पूरा किया। सिर का सूजन कम होने में उन्हें एक साल लगा, लेकिन उन्होंने फिल्म पूरी की।

इस फिल्म का डायरेक्शन पवन एस. कौल ने किया था। तनीषा के अलावा फिल्म में करण नाथ और डिनो मोरिया लीड रोल में थे।

इस फिल्म का डायरेक्शन पवन एस. कौल ने किया था। तनीषा के अलावा फिल्म में करण नाथ और डिनो मोरिया लीड रोल में थे।

सिल्वर स्क्रीन पर नहीं चला तनीषा का जादू
फिल्म स्सशह के बाद तनीषा को फिल्म नील ‘एन’ निक्की, सरकार और टैंगो चार्ली जैसी फिल्मों में देखा गया था। हालांकि, इसके बावजूद वो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहीं और फिल्मों से दूरी बना ली। 2013 में उन्होंने बिग बाॅस 7 में देखा गया था। इस सीजन की वो फर्स्ट रनरअप भी बनी थीं। फिलहाल वो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *