Kajol’s mother Tanuja’s condition improves, Got Discharge From Hospital | 2 दिनों बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं, अचानक तबीयत बिगड़ने पर ICU में थीं 80 साल की तनुजा

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वेटरन एक्ट्रेस तनुजा को रविवार को अचानक हालत बिगड़ने पर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। 2 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब 80 साल की एक्ट्रेस की हालत में सुधार आ चुका है, जिसके बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जा गया है।

रविवार को तनुजा अपने घर में थी, जब उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत जुहू के क्रिटिकेयर हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उन्हें ICU में डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है।

रिपोर्ट की मानें तो 80 साल की तनुजा को सोमवार की शाम 5 बजकर 30 मिनट पर छुट्टी दी गई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने रविवार को कुछ खाया था, जिसके बाद उन्हें लगातार उल्टियां हो रही थीं।

आखिरी बार तनुजा अमेजन प्राइम की सीरीज मॉडर्न लव मुंबई में नजर आई हैं।

आखिरी बार तनुजा अमेजन प्राइम की सीरीज मॉडर्न लव मुंबई में नजर आई हैं।

तनुजा के एडमिट होने पर सेट पर पहुंची तनीषा हुईं ट्रोल

तनुजा की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी इन दिनों शो झलक दिखला जा 11 का हिस्सा हैं। तनुजा के हॉस्पिटलाइज होने के अगले दिन तनीषा को झलक दिखला जा शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया था। जहां कुछ लोगों ने उनके वर्क डेडिकेशन की सराहना की तो वहीं कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे थे।

80 साल की तनुजा 60-70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस थीं, जो हाथी मेरे साथी, मेरे जीवन साथी, दो चोर जैसी दर्जनों हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तनुजा एक जमाने के मशहूर फिल्ममेकर कुमारसेन समर्थ और एक्ट्रेस शोभना की बेटी हैं। पॉपुलर एक्ट्रेस नूतन, तनूजा की बड़ी बहन हैं। तनूजा ने फिल्ममेकर शोमू मुखर्जी से शादी की थी, जिससे उन्हें दो बेटियां काजोल और तनीषा हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *