Junior NTR was trapped in Japan earthquake and tsunami | जापान भूकंप और सुनामी में फंसे थे जूनियर एनटीआर!: सुरक्षित भारत लौटकर कहा, मैं पूरा एक हफ्ता वहीं था, भूकंप के झटकों से गहरे सदमे में हूं

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जहां पूरी दुनिया नए साल का जश्म मना रही थी, वहीं जापान में 1 दिसंबर को 7.6 तीव्रता का भूकंप आया। जापान के इशिकावा शहर में तबाही मच गई, जिसमें कई लोगों की जान चली गई है। अब जूनियर एनटीआर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो भी नए साल की शुरुआत करने के लिए जापान गए हुए थे, जब वहां भूकंप आया है। जूनियर एनटीआर ने बताया कि भूकंप के झटकों से वो गहरे सदमे में हैं

2 जनवपी को भारत लौटे जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर ने X प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, आज में जापान से वापस आ चुका हूं और भूकंप के झटकों से गहरे सदमे में हूं। मैंने जापान में पूरा एक सप्ताह बिताया है। भूकंप पीड़ितों के लिए मेरी संवेदना। लोगों के लचीलेपन के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। उम्मीद करता हूं कि सब जल्द ही स्वस्थ हो जाएं। मजबूत बने रहो जापान।

एस एस राजामौली ने भी व्यक्त की चिंता

जूनियर एनटीआर की पोस्ट सामने आने के बाद उनकी फिल्म RRR के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने भी जापान में आए भूकंप पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने X प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर) पर लिखा, जापान में भूकंप के कई झटके आने की खबर से बेहद डिस्टर्ब हूं। वो देश हमारे दिलों में एक खास जगह रखता है। जिन भी लोगों पर भूकंप का असर हुआ है, उनके साथ मेरी संवेदना है। आगे जापानी भाषा में उन्होंने लिखा, ऑल द बेस्ट।

फिल्म RRR के बाद जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म देवारा में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा जूनियर एनटीआर बॉलीवुड फिल्म वॉर 2 में भी नजर आएंगे। ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होने वाली है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *