john abraham cried after selling his first bike, emotional connect with bikes, today birthday, completes 51 years | कहा- तकरीबन 17 हजार में खरीदी और 21 हजार में बेची, बेचते वक्त बहुत दुख हुआ था

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आज यानी 17 दिसंबर को बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का जन्मदिन है। एक्टर 51 साल के हो गए हैं। जॉन ने बतौर मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। मॉडलिंग के बाद उन्होंने जल्द ही एक्टिंग में भी कदम रखा और इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया। जॉन एक्टिंग के अलावा बाइक के प्रति अपने जुनून के लिए भी जाने जाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा किया था कि वे अपनी पहली बाइक बेचने के बाद रोने लगे थे।

जॉन ने 2014 में एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी की।

जॉन ने 2014 में एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी की।

जॉन अब्राहम बाइक से इमोशनल जुड़ाव महसूस करते हैं
मॉडल से एक्टर बने जॉन ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक साल 2014 में, जॉन दिल्ली में एक बाइकिंग इवेंट में भाग ले रहे थे। इस दौरान एक्टर से बाइक के बारे में बातचीत की गई। पल भर का पॉज (विश्राम) लेकर जॉन ने कहा- जब बाइक की बात आती है, मैं बिना रुके हमेशा बात कर सकता हूं। आगे जॉन ने अपनी पहली बाइक के बारे में कुछ इमोशनल किस्से शेयर किये। उन्होंने कहा- जब मैंने अपनी पहली बाइक बेची तो मैं रोने लगा था, क्योंकि मुझे बहुत दुख हुआ था। मैं बाइक से इमोशनली जुड़ाव महसूस करता हूं।

मेरी पहली बाइक यामाहा आरडी 350 थी। अपने रोने के पीछे का कारण बताते हुए जॉन ने कहा कि वह बाइक उन्होंने एक पारसी व्यक्ति से 17,500 रुपये में खरीदी थी। तीन साल बाद मैंने उसी बाइक को 21 हजार रुपए में बेच दिया था। आप कल्पना कर सकते हैं कि मैंने बाइक को कितनी अच्छी तरह से मेनटेन (रख-रखाव) किया था। इसलिए जब मैंने बाइक बेची तो मैं रोने लगा था। मैं वास्तव में बहुत दुखी था।

‘धूम’ फिल्म में जॉन ने बाइकर का किरदार निभाया था
जॉन अब्राहम को बाइक्स का जबरदस्त शौक है। ऐसे में उनके घर में बाइक्स का एक अच्छा कलेक्शन भी है। उनके महंगे और स्टाइलिश बाइक कलेक्शन में अलग-अलग ब्रांड्स की बाइक्स शामिल हैं। साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम’ में जॉन ने एक चोर का किरदार निभाया था, जो कि अपने गैंग के साथ काफी तेज बाइक चलाता है। यह फिल्म यशराज बैनर तले रिलीज हुई थी जिसमें जॉन ने एक नेगेटिव रोल निभाया था। फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई थी और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

फिल्म ‘धक धक’ के बारे में खुशी जाहिर की
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘धक धक’ के बारे में भी जॉन ने अपनी खुशी जाहिर की। यह एक रोड एडवेंचर ड्रामा फिल्म है जिसमें दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी, रत्ना पाठक को बाइक चलाते देखा गया है। जॉन ने कहा- इस तरह का कंटेंट बनाने का साहस दिखाने के लिए तापसी को बहुत-बहुत बधाइयां। इस तरह की फिल्में बहुत खास होती हैं ।

अब समय आ गया है कि हम देखें कि बहुत सी महिलाएं अपनी जिंदगी खुद जीती हैं। मैं चाहता हूं कि महिलाएं बाहर जाएं। इस धारणा को दूर करें कि महिलाएं बाइक नहीं चला सकतीं। मैं हमेशा चाहता था कि हर कोई बाइक्स को अपनी जीवनशैली का हिस्सा बनाए। फिल्म बाइक का जश्न मनाने से कहीं अधिक है, यह जीवन का जश्न मनाने के बारे में है। बता दें, फिल्म को तापसी पन्नू ने को-प्रोड्यूस किया था।

जॉन फिटनेस को लेकर हमेशा जागरूक रहते हैं।

जॉन फिटनेस को लेकर हमेशा जागरूक रहते हैं।

‘वॉर 2’ में नजर आएंगे जॉन
जॉन अगले साल ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा जॉन अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल फिल्म की अगली फ्रेंचाइजी में भी दिखाई देंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *