जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु की अधूरी प्रेम कहानी, एक हसीना और एक Tweet… न्यू ईयर आते ही टूट गया रिश्ता

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

मुंबईः बिपाशा बसु आज अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर बिपाशा पति और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दूसरी तरफ जॉन अब्राहम भी वाइफ प्रिया के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन, ये जगजाहिर है कि एक समय पर बिपाशा और जॉन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के प्यार में पड़ने की कहानी जितनी दिलचस्प थी उससे कहीं ज्यादा हैरान करने वाला इनका ब्रेकअप था. एक रात जॉन अब्राहम की एक गलती के बाद बिपाशा ने उनसे अपने रास्ते अलग कर लिए. आखिर क्या थी वो गलती, चलिए आपको बताते हैं.

एक समय पर बॉलीवुड गलियारों में ही नहीं, पूरे देशभर में जॉन-बिपाशा के प्यार के चर्चे थे. दोनों ने करीब 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते, लेकिन इनकी लव स्टोरी भी कुछ और कहानियों की तरह अधूरी रह गई. इनके टूटे रिश्ते की वजह बनी एक हसीना, एक ट्वीट और न्यू ईयर की रात की गई एक गलती.

जी हां, जॉन अब्राहम की एक गलती के बाद ही जॉन और बिपाशा की राहें अलग हो गईं. जॉन और बिपाशा का रिश्ता, कोई साल दो साल नहीं, नौ साल तक चला. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था. कोई अवॉर्ड शो हो, पार्टी हो या डिनर डेट, जॉन और बिपाशा साथ ही नजर आते. दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी. हर तरफ चर्चा थी कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन एक दिन अचानक इनके ब्रेकअप की खबर आ गईं और सब हैरान रह गए.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों का रिश्ता जॉन की उस गलती की वजह से टूट गया जो उन्होंने 2014 में नए साल के मौके पर की. जॉन ने एक ट्वीट किया- ‘इस साल आपकी जिंदगी में बहुत सारा प्यार और खुशियां आएं… लव जॉन और प्रिया अब्राहम.’ जॉन ने गलती से ये ट्वीट किया था. ट्वीट के सामने आते ही हंगामा मच गया. ट्वीट के बाद ही जॉन और बिपाशा के रिश्ते में दरार आ गई.

कहते हैं, इसी ट्वीट के सामने आने के बाद बिपाशा को पता चला कि जॉन उन पर चीट कर रहे हैं और उनकी प्रिया रुंचाल नाम की एक एनआरआई गर्लफ्रेंड है. बिपाशा को जब एहसास हुआ कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं, उन्होंने अभिनेता से अलग होने का फैसला कर लिया. फिर क्या था, अचानक खबर आई कि जॉन और बिपाशा अलग हो गए हैं. दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद जॉन ने 2014 में ही प्रिया रुंचाल से शादी कर ली. वहीं बिपाशा भी 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं.

Tags: Bipasha basu, Bollywood, Bollywood news, Entertainment, John abraham

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *