janhvi kapoor and Khushi Kapoor spotted at sister anshula birthday | जाह्नवी और खुशी कपूर का नो मेकअप लुक: बोनी कपूर ने पैप्स को बेटियों के पास आने से रोका, बोले- बच्चे नाइट सूट में हैं, माफ करिए

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर देर रात अपनी बहन अंशुला कपूर का जन्मदिन मनाने पहुंचीं। उनके साथ छोटी बहन खुशी कपूर भी नजर आईं। इस दौरान दोनों बहने नाइट ड्रेस पहने नो मेकअप लुक में दिखाई दीं। बेटियों के साथ पापा बोनी कपूर भी पहुंचे।

इसी बीच जब पैपराजी एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लिक करने के लिए आगे बढ़े, तो बोनी कपूर ने उन्हें रोका। बोनी कपूर ने पैपराजी को रोकते हुए कहा- मेरे बच्चे नाइट सूट में हैं, तो माफ करना।

दोनों बेटियों के साथ बोनी कपूर।

दोनों बेटियों के साथ बोनी कपूर।

बोनी कपूर ये कहकर पैप्स को समझाना चाहते थे, कि वो लोग जाह्नवी और खुशी की फोटो न क्लिक करें। इसके बाद प्रोड्यूसर ने पैपराजी के सामने खुद खड़े होकर फोटो क्लिक करवाई।

कौन है अंशुला कपूर

बता दें अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर बोनी कपूर और पहली पत्नी मोना शौरी के बच्चे हैं। मोना को कैंसर था। हालांकि उनकी मौत 2012 में ऑर्गन फेलियर की वजह से हुई थी। जब मोना की डेथ हुई, उस वक्त अर्जुन की डेब्यू फिल्म ‘इशकजादे’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन अर्जुन का डेब्यू देखने से पहले ही वो इस दुनिया से चल बसीं।

बहन अंशुला कपूर के साथ एक्टर अर्जुन कपूर।

बहन अंशुला कपूर के साथ एक्टर अर्जुन कपूर।

अर्जुन कपूर अभी भी अपनी मां की याद में पोस्ट शेयर करते रहते हैं। कई बार उन्होंने मां की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

लगभग एक साल पहले अर्जुन कपूर ने ये पोस्ट शेयर किया था।

लगभग एक साल पहले अर्जुन कपूर ने ये पोस्ट शेयर किया था।

जब बोनी और श्रीदेवी का अफेयर शुरू हुआ तो उन्होंने मोना से साफ-साफ कह दिया था कि वो श्रीदेवी के बिना नहीं रह सकते। इसके बाद 1996 में दोनों का तलाक हो गया था। 1996 में आखिरकार श्रीदेवी और बोनी ने शादी कर ली। दोनों की दो बेटियां हैं जिनके नाम जाह्नवी और खुशी कपूर हैं।

नाटू-नाटू पर डांस करती नजर आई मलाइका

इसी दौरान मलाइका अरोड़ा देर रात बान्द्रा के ला लोका मारिया रेस्टोरेंट में नजर आईं। वो अपनी दोस्त के साथ नाटू-नाटू सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दीं। बता दें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *