Isha took divorce after 14 years of marriage,isha koppikar, divorce after 14 years of marriage, 9 year old daughter, khallas girl | ईशा ने शादी के 14 साल बाद लिया तलाक: 9 साल की बेटी के साथ छोड़ा पति का घर, बोलीं- अभी कहने को कुछ नहीं है

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Isha Took Divorce After 14 Years Of Marriage,isha Koppikar, Divorce After 14 Years Of Marriage, 9 Year Old Daughter, Khallas Girl

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ईशा कोप्पिकर ने अपने पति टिम्मी नारंग से शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया है। ईशा कोप्पिकर ने तलाक के बाद पति का घर छोड़ दिया है। वे अपनी 9 साल की बेटी रियाना के साथ अब अलग रह रही हैं। हालांकि ईशा ने इस मामले में अभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें तो ईशा और उनके पति के बीच कंपैटिबिलिटी इश्यू की वजह से ये तलाक हुआ है।

ईशा कोप्पिकर ने साल 2009 में टिम्मी नारंग से शादी की।

ईशा कोप्पिकर ने साल 2009 में टिम्मी नारंग से शादी की।

शादी के 14 साल बाद पति से अलग हुईं
ईशा कोप्पिकर ने साल 2008 में होटल इंडस्ट्री से जुड़े बिजनेसमैन टिम्मी नारंग को डेट करना शुरू किया था। वहीं एक साल के बाद 29 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी कर ली। ईशा और टिम्मी ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कान मंदिर में महाराष्ट्रीय रीति रिवाज से शादी रचाई थी। साल 2014 में ईशा ने बेटी रियाना को जन्म दिया।

ऐसे में अब शादी के 14 साल बाद ईशा और टिम्मी ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं। हालांकि दोनों ने अपनी शादी बचाने की काफी कोशिशें की, लेकिन नाकामयाब रहे। इसी साल नवंबर में ईशा ने पति से तलाक ले लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक की वजह कपल के बीच कंपैटिबिलिटी इश्यू यानी कि ठीक तरह से ताल-मेल ना बैठना है। ईशा अपनी बेटी के साथ अलग घर में रह रही हैं।

साल 2014 में ईशा ने बेटी रियाना को जन्म दिया।

साल 2014 में ईशा ने बेटी रियाना को जन्म दिया।

ईशा तलाक के मामले में अभी प्राइवेसी चाहती हैं
मीडिया ने ईशा से तलाक के मामले में जानकारी करनी चाही। ऐसे में ईशा ने कहा- मेरे पास इसके बारे में कहने के लिए अभी कुछ नहीं है। अभी कुछ भी कहना, बहुत जल्दीबाजी होगा। मुझे मेरी प्राइवेसी दी जाए। मैं आप लोगों की सेंसिटिविटी की इज्जत करती हूं। आशा करती हूं आप लोग भी मेरी सिचुऐशन समझें और मुझे प्राइवेसी दें। हालांकि ईशा ने अपने सोशल मीडिया पर तलाक को लेकर अब तक कोई स्टेटमेंट या कंफर्मेशन नहीं डाला है।

ईशा ‘खल्लास गर्ल’ नाम से मशहूर हुईं
ईशा ने 1998 में आई तमिल फिल्म ‘काढ़ल कविताई’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। ईशा ने 2000 में आई फिल्म ‘फिजा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिकाओं में थे। वो अब तक कन्नड, तेलुगु, तमिल, मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है।

ईशा की आइकॉनिक फिल्मों में ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘डॉन’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘LOC कारगिल’ और ’36 चाइना टाउन’ शामिल हैं। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘कंपनी’ में ईशा ने ‘खल्लास’ सॉन्ग किया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

ईशा को खल्लास' सॉन्ग से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

ईशा को खल्लास’ सॉन्ग से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

ईशा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई थीं
साल 2019 में ईशा कोप्पिकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई थीं। उन्हें BJP की महिला परिवहन शाखा, समाचार एजेंसी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था। ईशा ने कई तरह के सामाजिक कार्य भी किए। उन्होंने महिलाओं और बच्चों के लिए सेवा के काम में योगदान दिया। कार्यक्रम में इशा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बेहद अच्छा काम कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *