Isha Malviya out of ‘Bigg Boss 17’ | ‘बिग बॉस 17’ से ईशा मालवीय हुईं बाहर: बोलीं- अभिषेक सहानुभूति बटोरने में माहिर, अंकिता हैं रियल विनर

hindinewsviral.com
6 Min Read

[ad_1]

40 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

ईशा मालवीय ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले की रेस से बाहर हो गई है। पिछले हफ्ते फिनाले टास्क से डिस्क्वालिफाई होने के बाद, आएशा खान, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा नॉमिनेटेड थे। ऑडियंस की कम वोटिंग को ध्यान में रखकर ईशा को शो से एविक्ट किया गया।

बाहर आने के बाद, ईशा ने दैनिक भास्कर से बातचीत की जहां उन्होंने अपने एविक्शन को शॉकिंग बताया। साथ ही उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार को लेकर भी कई खुलासे किए । जानिए ईशा ने क्या कहा…

ये एविक्शन आपके लिए कितना शॉकिंग था?

बहुत ज्यादा। मैं खुद को टॉप 5 में देखना चाहती थी, मैं हकदार थी लेकिन जैसा चाहा वैसा नहीं हुआ। अब ऑडियंस के वोट के आधार पर मुझे एविक्ट किया गया तो शायद कोई ऐसी बात मेरी तरफ से हुई होगी जो उन्हें नहीं पसंद आई। मुझे इस बात का दुख है कि मैं अरुण से पहले एविक्ट हुई।

मुझे इस समझ नहीं आया कि वो अब तक कैसे टिके हैं? वहीं, मेरे मुकाबले विक्की भाई के भी फैंस कम है, इसके बावजूद वो फिनाले तक पहुंचे। ये भी थोड़ा आश्चर्यजनक है।

पूरे शो के दौरान, आपका अफेयर सबसे ज्यादा चर्चे में रहा…

देखिए, अभिषेक और मेरा ब्रेअकप जुलाई 2022 में ही हो चुका था। अलग होने के बाद, ना हम मिले और ना ही हमारे बीच कोई बात हुई। अभिषेक मुंबई में रहते थे और मैं चंडीगढ़ में। ब्रेकअप के बाद, हम पहली बार बिग बॉस के स्टेज पर मिले। शुरुआत में हमने एक-दूसरे के साथ नॉर्मल रहने की कोशिश की ताकि हमारी वजह से कोई गंदगी ना फैलाई जाए। लेकिन समर्थ की एंट्री के बाद, सब कुछ बदल गया। ना चाहकर भी हमारे बीच काफी लड़ाइयां हुईं।

मैं नहीं चाहती थी कि मेरा और समर्थ का रिलेशनशिप नेशनल टीवी पर दिखे क्योंकि लोग बहुत जल्दी जज करना शुरू कर देते हैं। किसी भी रिश्ते से मूव-ऑन करना गलत नहीं और वो भी तब जब आपके साथ किसी ने गलत किया हो। उस वक्त ने समर्थ मेरा साथ दिया था। लेकिन, मुझे नहीं पता था कि वो भी इस शो में एंट्री करेंगे।

उसके बाद तो जो हम तीनों में हुआ, वो तो सभी ने देख ही लिया। वैसे, अब मैं समर्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर निश्चित हूं। जल्द ही अपने पेरेंट्स से बात करूंगी।

आप पर अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाने के भी आरोप लगे।

ये सब झूठ है। उदाहरण के तौर पर, अभिषेक ने घर में कहा कि जब मैंने उसे छोड़ा तो वो 6 महीने तक बेड पर था। लेकिन सच्चाई ये है कि वो दूसरे ही महीने गोवा में पार्टी कर रहा था जिसका प्रूफ उसके खुद के यूट्यूब चैनल पर है। वो सबको कहता-फिरता है कि हमारे ब्रेकअप के बाद उसकी मेंटल हेल्थ खराब हुआ लेकिन उसका एग्रेसिव नेचर बहुत पहले से हैं।

‘उडारियां’ की शूटिंग के दौरान, उसने मुझसे साइकेट्रिस्ट के पास जाने की बात भी कहीं थी। उस वक्त हम रिलेशनशिप में थे। लेकिन अब वो मुझ पर उसे पागल कर देने का आरोप लगा रहा है। लोगों की सहानुभूति बटोरने में वो माहिर है जो कि मैं नहीं कर पाई। काश मैं भी कोने में बैठकर रोने की एक्टिंग करती तो शायद टॉप में होती।

अभिषेक और आपके ब्रेकअप की वजह क्या थीं?

अभिषेक को मेरा काम करना पसंद नहीं था। कोई और लड़का मेरे अपोजिट लीड रोल निभाए, उसे वो तक पसंद नहीं था। अगर मैंने शॉर्ट या बैकलेस ड्रेस पहन लिया तो उस पर भी भड़क जाता था। वो बहुत ओवर-पजेसिव थे और इसीलिए चाहकर भी मैं उनके अपना रिश्ता आगे नहीं बढ़ा पाई। मैं कभी उन्हें छोड़ना नहीं चाहती थी।

लेकिन, एक वक्त ऐसा आया कि मुझसे मेरा करियर और अभिषेक के नेचर को बैलेंस करना मुश्किल हो गया था और मैंने ब्रेअकप कर लिया।

क्या अभिषेक का समर्थ को थप्पड़ मारना सही फैसला था?

नहीं। शो के फॉर्मेट के हिसाब से आप हाथापाई नहीं कर सकते। पूरे शो में अभिषेक बहुत आक्रामक रहा है। शो में दोबारा लौटने के बाद, वो बहुत ओवर कॉन्फिडेंट और घमंडी हो गया है। लेकिन, अब शो के मेकर्स को यही चाहिए तो कोई क्या करें?

किसे जीतता देखना चाहती हैं?

अंकिता लोखंडे। वो रियल हैं, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने अब तक अपने किसी भी इमोशंस को फेक किया हो। वो रियल विनर हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *