ira Khan will do court marriage at home on January 33 | 3 जनवरी को घर पर कोर्ट मैरिज करेंगी आइरा खान: आमिर के भाई फैजल ने शेयर की डिटेल्स, जयपुर में हो सकती है डेस्टिनेशन वेडिंग

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की बेटी आइरा खान कल यानी 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं। इसी बीच आमिर के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। उनका घर दुल्हन की तरह सजाया गया है ना केवल आमिर का बल्कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता का घर भी जगमगा रहा है। शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस दौरान फंक्शन के चलते आमिर को कई बार एक्स वाइफ के यहां आते जाते देखा गया। एक्टर एक्स वाइफ रीना के साथ बेटी के लिए ज्वेलरी शॉपिंग करते हुए भी देखे गए थे। आमिर बेटी आइरा की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड और इमोशनल हैं।

आमिर के भाई फैजल खान ने दी जानकारी

आमिर खान के भाई फैजल खान ने पैपराजी से बातचीत के दौरान शादी के बारे में कुछ जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा की बेटी आइरा की शादी के फंक्शन 3 तारीख से शुरू हो रहे हैं। फैजल के कहे अनुसार शादी के कुछ फंक्शन जयपुर से किए जाएंगे। वहीं 13 तारीख को इंडस्ट्री के सभी लोगों को बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बहुत खुशी हो रही है हर तरफ खुशी का माहौल है।

खबरों की मानें तो 3 जनवरी को मुंबई में आइरा और नुपुर कोर्ट मैरेज करेंगे। वहीं 8 से 10 के बीच में जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की जाएगी। जयपुर में कुल तीन दिनों का फंक्शन होगा।

प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई शुरू, मराठी रीति-रिवाजों से होगी शादी

आइरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे मराठी रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं। शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो चुकी है। सेरेमनी की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई थी, जिसमें आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव और उनका बेटे आजाद भी शामिल हुए थे।

कौन हैं आइरा के होने वाले पति नुपुर शिखरे

17 अक्टूबर 1985 को जन्में नुपुर शिखरे पेशे से एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उनका परिवार पुणे में रहता है, जहां उनकी मां एक डांस टीचर हुआ करती थीं। नुपुर पिछले कई सालों से मुंबई में ही रहे हैं। कुछ सालों पहले नुपुर, आइरा के फिटनेस ट्रेनर थे। साथ समय बिताते हुए दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद नवंबर 2022 में नुपुर ने एक ईवेंट के दौरान आइरा को शादी के लिए प्रपोज कर अंगूठी पहनाई थी। इसके बाद ही आइरा ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की अनाउंसमेंट की थी।

नुपुर और आइरा की ऑफिशियल एंगेजमेंट नवंबर 2022 में हुई थी, जिसमें आइरा ने रेड गाउन पहनी थी, जबकि नुपुर ब्लैक टक्सीडो में नजर आए थे।

आमिर और रीना की शादी साल 1986 में हुई थी, जिससे उन्हें 1993 में एक बेटा जुनैद और 1997 में बेटी आइरा है। फिलहाल आइरा 26 साल की हैं, जो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं। आखिरी बार आइरा तब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया था कि वो डिप्रेशन में थी। आइरा सोशल मीडिया पर एंटी डिप्रेशन पोस्ट शेयर कर अक्सर लोगों का ध्यान खींचती हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *