भारतीय महिला क्रिकेटर की अपील- क्या आप हमें सपोर्ट करेंगे… जानें क्यों कहना पड़ा ऐसा?

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने को तैयार है तो महिला टीम घर में ही इंग्लैंड से दो-दो हाथ करने को बेताब है. भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमाह रोड्रिगेज ने इस मुकाबले के लिए फैंस से सपोर्ट करने की अपील की है. भारत-इंग्लैंड महिला टीमों का यह 6 दिसंबर को मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में है. आइए जानते हैं कि जेमिमाह रोड्रिगेज ने क्या कहा.

भारतीय महिला टीम की अटैकिंग बैटर जेमिमाह रोड्रिगेज ने मंगलवार को कहा, ‘ टीम इंडिया के फैंस क्या आप हमें सपोर्ट करने को तैयार हैं. इंग्लैंड के साथ हमारी सीरीज कल (6 दिसंबर) से शुरू हो रही है. इसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज खेली जाएगी. यह एक बेहतरीन सीरीज होने जा रही है.’

जेमिमाह रोड्रिगेज का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर X पर बीसीसीआई वुमन ने पोस्ट किया है. बता दें कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम भारत दौरे पर है. छह दिसंबर को भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड के बीच शाम 7 बजे से टी20 मुकाबला खेला जाएगा.

बता दें कि जेमिमाह रोड्रिगेज भारत की स्टार क्रिकेटरों में शामिल हैं. वे भारत के लिए 86 टी20 मैच और 24 वनडे मुकाबले खेल चुकी हैं.

Tags: Jemimah Rodrigues, Women cricket



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *