धर्म को किनारे कर एक्ट्रेस को दिल दे बैठा था भारतीय पेसर, ससुर जी ने 3 घंटे ली क्लास, दिलचस्प है लव स्टोरी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट और राहुल ने फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है.
भारत का एक पेसर ने धर्म दरकिनार कर की लव मैरिज.

नई दिल्ली. क्रिकेट और बॉलीवुड के कनेक्शन जगजाहिर हैं. कुछ दिग्गज खिलाड़ी क्रिकेट में करियर बनाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिल दे बैठे, तो कुछ का विकेट प्यार के मामले में करियर की शुरुआत में ही गिर गया. विराट कोहली से लेकर केएल राहुल तक कई भारतीय खिलाड़ी भी इस लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपना लाइफ पार्टनर चुना है. लेकिन इस लिस्ट में वो भारत का वो तेज गेंदबाज भी शामिल है जिसने एक दौर में अपनी घातक गेंदबाजी से लोहा मनवाया था.

टीम इंडिया के पूर्व पेसर जहीर खान ने अपनी पत्नी सागरिका घटगे के साथ हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाली है. जिसमें दोनों बर्लिन में इंजॉय करते दिख रहे हैं. जहीर और सागरिका साल 2017 में हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके थे, लेकिन इस लव स्टोरी की शुरुआत काफी पहले हो चुकी थी. बता दें, सागरिका वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मशहूर फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से अपना डेब्यू किया था. दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. जहीर मन ही मन सागरिका को पसंद करने लगे थे. वहीं, सागरिका ने बताया था कि उनके दोस्त उन्हें जहीर को लेकर चिढ़ाने लगे थे.

रिलेशन कब हुआ जगजाहिर?

दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन धर्म के चलते यह रिलेशन ऑफिशियल करना आसान नहीं था. लेकिन एक बड़ी पार्टी में यह रिलेशन जगजाहिर हो गया जब दोनों को एक-दूसरे के साथ हाथ पकड़े देखा गया था. यह पार्टी टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह की शादी की थी. 2016 में रिलेशन जगजाहिर होने के बाद दोनों ने अपने परिवारों को मनाने के लिए काफी मशक्कत करने में जुट गए थे.

रहाणे-पुजारा ही नहीं, एक और बल्लेबाज के करियर पर छाए संकट के बादल, ईशान बने दीवार, साउथ अफ्रीका दौरे से कटा पत्ता

सागरिका को अपनी फैमिली को मनाने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. उनकी मां को इस रिलेशन के बारे में पहले से पता था और उन्हें जहीर काफी पसंद थे. लेकिन जब जहीर सागरिका के पिता से मिले तो 20 मिनट की मीटिंग 3 घंटे तक चली थी. इस बीच फैंस के मन में भी कई सवाल थे कि हिंदू धर्म से शादी हो गई या फिर मुस्लिम धर्म से. लेकिन 2017 में इन दोनों ने कयासों पर विराम लगाते हुए कोर्ट मैरिज कर ली.

Tags: Off The Field, Zaheer Khan

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *