Ind Vs Aus T20 Tickets: रायपुर में टी-20 मैच के लिए क्रिकेट प्रेमियों में गजब का उत्साह, टिकट के लिए कर रहे घंटों इंतजार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

रामकुमार नायक, रायपुरः इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मैच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेला जाएगा. जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि यह मैच 1 दिसंबर यानी कल रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके लिए ऑनलाइन टिकट बिक्री पहले से ही शुरू हो गई है. स्टूडेंट आईडी में केवल 1 हजार रुपए में टिकट मिल रही है. इसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में गजब का उत्साह और जुनून दिखाई दे रहा है.

स्टूडेंट श्याम पात्र ने बताया कि देवभोग से आए हैं, सुबह से क्रिकेट टिकट के लिए लाइन में लगे हैं, लाइन बहुत लंबी है. उन्होंने बताया कि मेरे साथ देवभोग से 7 लोग आए हैं. जिन्हें टिकट के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ रहा है. टिकट की व्यवस्था सिर्फ इंडोर स्टेडियम रायपुर में की जा रही है. इसकी वजह से ज्यादा परेशानी हो रही है. जगह-जगह टिकट काउंटर होना था.

मैच को लेकर उत्साह
भिलाई के स्टूडेंट रोहित बघेल ने बताया कि कई घंटों से लाइन में खड़े हुए थे, जिन्हें लगभग रात 9 बजे टिकट मिली है. रोहित का कहना है कि मैनेजमेंट बहुत खराब है, लाइन में खड़े होकर फिजिकल टिकट लेना पड़ रहा है. स्टेडियम में जाने पर वहां भी स्कैन कराया ही जाता है. ऐसे में सीधे वहीं पर टिकट ले लेते. हालांकि मैच को लेकर उत्साह है, इसलिए धैर्य रखकर मैच टिकट के लिए लाइन में खड़े होने के लिए मजबूर हैं.

5 हजार में एक टिकट
दुर्ग की डॉ मोना चंद्राकर का कहना है कि शाम 5 बजे से टिकट के लिए लाइन में खड़े होने के बाद 9 बजे टिकट मिली है. सीधे टिकट को स्कैन करने वाला सिस्टम बढ़िया था, अब पहले पेटीएम पर टिकट बुक करना पड़ रहा है, फिर फिजिकल टिकट लेने आना पड़ रहा है. इससे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. टिकट का रेट भी ज्यादा और असुविधा भी बहुत है. मैंने दो टिकट ऑनलाइन कराई थी, प्रति टिकट 5 हजार रुपए लगे हैं.

Tags: IND vs AUS, Local18, T20

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *