Ind vs Aus: आशीष नेहरा ने कहा- रिंकू सिंह टी20 विश्व कप के प्रबल दावेदार हैं लेकिन…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टीम 5वें और आखिरी टी20 मुकाबले में बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने सामने होगी. टीम इंडिया सीरीज पहले ही जीत चुकी है. अब भारत की नजर आखिरी टी20 मुकाबले को भी जीतने पर होगी. आखिरी मैच में एक बार फिर फैंस की नजर रिंकू सिंह पर होगी. जो इस सीरीज में एक से एक बेहतरीन पारियां खेल रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा ने कहा है कि रिंकू सिंह को टी20 विश्व कप 2024 में मौका मिल सकता है लेकिन इसके लिए उन्हें कुछ बातों का ध्यान रखना होगा.

आशीष नेहरा ने पांचवे टी20 से पहले जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा, “इसमें कोई शक नहीं है कि रिंकू सिंह टी20 विश्व कप के लिए प्रबल दावेदार हैं. लेकिन टी20 विश्व कप अभी काफी दूर है और एक स्पॉट के लिए कई सारे खिलाड़ी हैं. आप तिलक वर्मा को देखिए. जितेश शर्मा को देखिए जो बैटिंग के साथ विकेटकीपिंग भी करते हैं. हमें इसके बारे में सोचना होगा कि श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या कहां खेलेंगे.”

Ind vs Aus 5th T20: क्या बेंच पर ही बैठे रह जाएंगे भारत के ये 2 खिलाड़ी? आखिरी टी20 में सूर्या दे सकते हैं मौका

आशीष ने आगे कहा, “हमें देखना होगा कि 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में कितने स्पॉट्स खाली बचेंगे. लेकिन एक बात तो है कि रिंकू सिंह ने सभी की आंखे खोल दी है और सभी को प्रेशर में डाल दिया है. लेकिन अब भी इसमें काफी समय बाकी है. उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलनी है. इसके बाद आईपीएल का भी आयोजन किया जाना है.”

रिंकू सिंह पहले की तरह चौथे टी20 मुकाबले में भी शानदार फॉर्म में दिखे. उन्होंने चौथे टी20 में 29 गेंदों में 46 रन बनाए. स्ट्राइक रेट करीब 158 का रहा. अपनी पारी के दौरान रिंकू सिंह ने 4 चौके और 2 छक्के मारे. उन्होंने मिडिल ऑर्डर में भारतीय टीम की कमान संभाली और भारत का स्कोर 174 रन तक पहुंचाया. चौथे मैच में रिंकू के अलावा जितेश शर्मा भी बेहतरीन फॉर्म में दिखे. उन्होंने उन्होंने 19 गेंदों में 3 छ्क्के और 1 चौके की मदद से 35 रन बनाए थे.

Tags: Ashish nehra, Rinku Singh, T20 World Cup, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *