Ind vs Aus 5th T20: क्या बेंच पर ही बैठे रह जाएंगे भारत के ये 2 खिलाड़ी? आखिरी टी20 में सूर्या दे सकते हैं मौका

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टीम 5वें और आखिरी टी20 मुकाबले में बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने सामने होगी. टीम इंडिया सीरीज पहले ही जीत चुकी है. ऐसे में उनकी कोशिश यह होगी कि वह इस मुकाबले को जीतकर सीरीज खत्म करें. भारतीय टीम 3-1 से आगे चल रही है. 17 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में लगभग 15 खिलाड़ियों को टीम मैनेजमेंट ने मौका दिया है. लेकिन दो खिलाड़ी ऐसे रहे हैं. जिन्हें अब तक एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है. तो सवाल ये है कि क्या सूर्यकुमार यादव आखिरी टी20 में इन दो खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं.

दरअसल, हम बात कर रहे शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर के बारे में. अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टी20 खेले जा चुके हैं. लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के अब तक किसी भी मैच में मौका नहीं मिला है. भारतीय टीम सीरीज जीत चुकी है. अगर आखिरी टी20 में वह हार भी जाते हैं तो उन्हें कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा. सूर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर इन दो प्लेयर्स को मौका दे सकते हैं.

24 घंटे के भीतर PCB का यू टर्न… चौतरफा थू-थू होने के बाद मैच फिक्सिंग के लिए विवादित खिलाड़ी को किया पैनल से बाहर

बता दें कि चोट की वजह से वॉशिंगटन सुंदर लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर थे. उन्हें मुकेश कुमार की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. सुंदर भारत के लिए अब तक 40 टी20 मैचों में 31 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. बल्लेबाजी करते हुए वह एक अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. वहीं, शिवम दुबे अपनी शानदार हिटिंग के लिए जाने जाते हैं. शिवन दुबे भी टी20 इंटरनेशनल में एक पचासा जड़ चुके हैं. आईपीएल में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी बैटिंग की थी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5वें टी20 के लिए भारत की संभावित XI: यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर, अवेश खान.

Tags: India vs Australia, Shivam Dube, Suryakumar Yadav, Team india, Washington Sundar

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *