IND vs AUS 4th T20 Highlights: अक्षर की फिरकी, जासवाल-रिंकू जायसवाल का बल्ला, भारत ने सीरीज पर जमाया कब्जा

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टी20 सीरीज में कांटे की टक्कर देखने को मिली. चौथे मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमानों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. भारतीय टीम ने इस सीरीज का आगाज लगातार दो जीत के साथ किया था. लेकिन करो या मरो के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी और सीरीज को जिंदा रखा. चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. भारत की तरफ से रिंकू सिंह ने 29 गेंद में 46 रन की बहुमूल्य पारी को अंजाम दिया. इसके अलावा जितेश शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने भी बल्ले से जमकर हल्ला बोला. इन पारियों की बदौलत भारतीय टीम 174 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही.

गेंदबाजी में अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया को शुरुआती विकेट दिलाए. अक्षर पटेल ने 3 विकेट अपने नाम किए जबकि बिश्नोई के खाते एक सफलता लगी. दीपक चाहर ने भी दो बल्लेबाजों को पवेलयन का रास्ता दिखाया. शानदार गेंदबाजी की बदौलत कंगारू 154 रन पर ही सिमट गई.

भारत की प्लेइंग-XI

यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर, आवेश खान, मुकेश कुमार.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-XI

जोश फिलिप, ट्रैविस हेड, बेन मैकडरमॉट, आरोन हार्डी, टिम डेविड, मैथ्यू शॉर्ट, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), बेन ड्वारशुइस, क्रिस ग्रीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा.

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *