I was shy, quiet and very angry | मैं शर्मीला, शांत और बहुत गुस्से वाला था: मनोज बाजपेयी बोले – डीटीसी बसों में महिलाओं को परेशान करने वाले लोगों से झगड़ा कर लेता था

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मनोज बाजपेयी की आने वाली वेब सीरीज ‘किलर सूप’ आजकल सुर्खियों में है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 11 जनवरी को रिलीज होगी। एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने गुस्से के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि दिल्ली में उन्हें ऐंगर इश्यूज हो गए थे। वे डीटीसी बसों में महिलाओं को परेशान करने वाले लोगों से झगड़ा कर लिया करते थे।

मनोज बाजपेयी तकरीबन 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

मनोज बाजपेयी तकरीबन 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

मनोज बाजपेयी को गुस्से पर काबू नहीं था
मनोज बाजपेयी ने हाल ही में जिस्ट के एक इंटरव्यू में अपने गुस्से के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा- मुंबई जाने से पहले मैं दिल्ली में रहता था। उस समय मेरा गुस्सा बेकाबू था। डीटीसी बसों में अक्सर मेरे झगड़े हो जाते थे। डीटीसी बसों में मुझे बहुत गुस्सा आता था। जब भी मैं देखता था कि कोई किसी महिला के साथ गलत हरकत कर रहा है और अगर महिला विरोध कर रही है तो मैं सच में उस आदमी की पिटाई कर देता था। दिल्ली में मेरे ज्यादातर झगड़े इसी वजह से हुए हैं। हालांकि मुझे इस बात पर कोई पछतावा नहीं है।

मैं शर्मीला, शांत और बहुत गुस्से वाला व्यक्ति था
मनोज बाजपेयी ने अपने पुराने दिनों के और भी किस्से शेयर किए। उन्होंने कहा- जब मैं बिहार में था, उस समय भी मेरे झगड़े होते थे। मैं लगभग 17-18 साल का था। वहां अलग-अलग मोहल्लों के अलग-अलग ग्रुप होते थे और फिर उनके साथ झगड़े हुआ करते थे। इस बात पर जब किसी ने FIR का जिक्र किया, तो एक्टर ने हंसते हुए कहा- रहने दो, वो एक अलग समय था। मनोज बाजपेयी ने खुद को शर्मीला, शांत और बहुत गुस्से वाला व्यक्ति बताया। उन्होंने कहा- मेरे संघर्ष के दिनों में मेरा गुस्सा बढ़ता ही गया। हालांकि अब मैंने अपने गुस्से पर काबू पाना सीख लिया है। दरअसल मैं बहुत पहले ही समझ गया था कि ये गुस्सा मेरे लिए सही नहीं है और इससे मुझे ही नुकसान हो रहा है।

'किलर सूप' में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा साथ दिखेंगे।

‘किलर सूप’ में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा साथ दिखेंगे।

मनोज बाजपेयी ‘किलर सूप’ में दिखेंगे
मनोज बाजपेयी तकरीबन 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने ‘पिंजर’, ‘शूल’, ‘सत्या’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और दर्शकों का दिल जीता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी मनोज बाजपेयी ने ‘द फैमिली मैन’ में कमाल की परफॉर्मेंस दी। ऐसे में अब एक्टर की आने वाली वेब सीरीज ‘किलर सूप’ में वे डबल रोल में दिखेंगे। ये एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज होगी जिसमें कोंकणा सेन शर्मा मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी। सीरीज में मर्डर, पैसों की हेरा-फेरी और सस्पेंस का भी तड़का होगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *