‘I have learned a lot from DJ Bravo’, Shivangi sharma interview, dj bravo, west indies cricketer, neha kakkar | ‘DJ ब्रावो से मैंने बहुत कुछ सीखा है’: शिवांगी शर्मा ने कहा- मैं अपने हर सॉन्ग में परफेक्शन लाना चाहती हूं

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

म्यूजिक की दुनिया में शिवांगी शर्मा आजकल सुर्खियों में हैं। उन्होंने साल 2022 में वेस्ट इंडीज क्रिकेटर DJ ब्रावो के साथ ‘पार्टी पार्टी’ सॉन्ग शूट किया था। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर तकरीबन 3.7 मिलियन व्यूज भी मिले। ट्रेंडिंग म्यूजिक और कैची बीट्स की वजह से सॉन्ग को लोगों ने भी खूब पसंद किया । ऐसे में अब सिंगर शिवांगी शर्मा अपना नया सॉन्ग ‘ब्रिंग इट ऑन बेबी’ लेकर आ गई हैं।

ये सॉन्ग आजकल के बदलते दौर को ध्यान में रखकर शिवांगी ने क्रीएट किया है। सॉन्ग में ब्रेकअप के बाद खुद का कैसे ध्यान रखना चाहिए- बखूबी दिखाया गया है। दैनिक भास्कर के साथ हुए इंटरव्यू में शिवांगी शर्मा ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि DJ ब्रावो से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। अपनी जिंदगी के कुछ अहम हिस्सों पर भी शिवांगी ने दिल खोलकर बातचीत की।

म्यूजिक की दुनिया में शिवांगी शर्मा आजकल सुर्खियों में हैं।

म्यूजिक की दुनिया में शिवांगी शर्मा आजकल सुर्खियों में हैं।

शिवांगी शर्मा खुद को मूव ऑन किस्म की लड़की मानती हैं
शिवांगी शर्मा का हाल ही में सॉन्ग ‘ब्रिंग इट ऑन बेबी’ रिलीज हुआ है। सॉन्ग ब्रेकअप के बाद की कहानी से शुरू होता है। आजकल लोग बिना वजह बताए रिश्ता तोड़ देते हैं। ऐसे में इस गाने में खुद पर ध्यान देने पर अहमियत बताई गई है। शिवांगी शर्मा से पूछा गया कि इस सॉन्ग के लिए उन्हें इंस्पिरेशन कहा से मिला? इस पर शिवांगी ने कहा- मैं अपनी असल जिंदगी में मूव ऑन (एक चीज पर बहुत देर तक ना अड़े रहना) किस्म की लड़की हूं।

मैं मानती हूं अगर सामने वाला आपके इमोशंस नहीं देख रहा, नहीं समझ रहा, तो आपको भी परेशान नहीं होना चाहिए। मैं अपने हर सॉन्ग में परफेक्शन लाना चाहती हूं। सोचती हूं कि गाने को और भी बेहतर कैसे बना सकूं।

‘नेहा कक्कड़ ने 3 साल की उम्र से जगराते में गाना शुरू किया था’
अपनी सिंगिंग जर्नी के बारे में शिवांगी ने कहा- मेरी नानी के घर के पास एक शादी में ऑर्केस्ट्रा प्ले हो रहा था। मैं ऑर्केस्ट्रा में मौजूद एक सर से बार-बार गाना गाने की रिक्वेस्ट करने लगी। सौभाग्य से मुझे उन्होंने गाना गाने दिया। मैंने वहां ‘मोरनी बागा में’ गाना गाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।

आगे शिवांगी ने कहा कि मुझे लगता है अगर मेरे पेरेंट्स ने ज्यादा ध्यान दिया होता तो शायद हमें मुश्किल हालातों का सामना नहीं करना पड़ता। नेहा कक्कड़ के मां-बाप ने 3 साल की उम्र से उसे जगराते में गाने का मौका दिया। मेरी मम्मी से काफी लोगों ने कहा था कि आपकी बेटी अच्छा गाती है। ऐसे में मुझे लगता है, उनको उस समय ध्यान देना चाहिए था।

DJ ब्रावो ने जाने- अनजाने मुझे बहुत कुछ सिखाया है
शिवांगी शर्मा ने साल 2022 में वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर DJ ब्रावो के साथ ‘पार्टी पार्टी’ सॉन्ग शूट किया था। शिवांगी से पूछा गया कि DJ ब्रावो के साथ उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा? इस पर शिवांगी ने कहा- मैंने DJ ब्रावो से बहुत कुछ सीखा है। हम दोनों साल 2016 से दोस्त हैं जब DJ ब्रावो का सॉन्ग ‘चैंपियन चैंपियन’ रिलीज हुआ था।

शिवांगी शर्मा ने साल 2022 में वेस्ट इंडीज क्रिकेटर DJ ब्रावो के साथ 'पार्टी पार्टी' सॉन्ग शूट किया था।

शिवांगी शर्मा ने साल 2022 में वेस्ट इंडीज क्रिकेटर DJ ब्रावो के साथ ‘पार्टी पार्टी’ सॉन्ग शूट किया था।

‘पार्टी पार्टी’ सॉन्ग शूट करने के एक्सपीरियंस के बारे में शिवांगी ने कहा- ये ऐसा गाना था जो सबको याद हो गया था। चाहे बच्चे हों, या बड़े। वहां मौजूद अंग्रेजों को भी इस सॉन्ग की बीट्स बहुत पसंद आई थीं। सच कहूं तो शूट के दौरान उन सभी लोगों ने मुझे बहुत कॉन्फिडेंस दिया। DJ ब्रावो ने भी मुझे बहुत कॉन्फिडेंस दिया। उन्हें पता भी नहीं होगा कि उन्होंने मुझे जाने-अनजाने कितना कुछ सिखा दिया है। जाते-जाते शिवांगी शर्मा ने सॉन्ग ‘पार्टी पार्टी’ भी गुनगुनाया।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *