Hrithik’s portfolio shoot was done in a dilapidated studio | जर्जर स्टूडियो में हुआ था ऋतिक का पोर्टफोलियो शूट: उधार लेनी पड़ी थी जैकेट, फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी को देने के लिए पैसे भी नहीं थे

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन ने अपना पहला फोटोशूट एक पुरानी बिल्डिंग में कराया था। बिल्डिंग की हालात इतनी खराब थी कि वहां की छत से पानी टपक रहा था। इस फोटोशूट के लिए ऋतिक के पास अच्छी जैकेट भी नहीं थी, इसलिए उन्होंने जैकेट उधार ली थी। इस बात का खुलासा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है।

उन्होंने बताया कि ऋतिक ने उन्हें खुद फोन किया था और पोर्टफोलियो शूट के लिए मिलने की रिक्वेस्ट की थी। हालांकि, उन्होंने डब्बू को यह नहीं बताया था कि वो राकेश रोशन के बेटे हैं।

ऋतिक के पास जैकेट नहीं थे, डब्बू ने दोस्तों से उनके लिए उधार लिया था

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में डब्बू ने बताया कि उनके पास तब कोई स्टूडियो नहीं था, इसलिए उन्होंने ऋतिक को घर बुलाया और पूछा कि क्या वो फोटोशूट वाले कपड़े देख सकते हैं। ऋतिक कपड़ों से भरा बैग लेकर पहुंचे, जिसमें से फोटोग्राफर ने वहीं कपड़े चुने जो उन्हें पसंद आए।

डब्बू ने आगे बताया, ‘ मुझे ऋतिक के लिए कुछ जैकेट चाहिए थे, इसलिए मैंने कुछ जैकेट शूटिंग के लिए अपने दोस्तों से उधार ले लिए। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ऋतिक के पास शूट के हिसाब से अच्छे जैकेट नहीं थे। साथ ही ऋतिक इस फोटोशूट काे जल्दी खत्म करना चाहते थे। मुझे यह भी याद नहीं था कि मैं उसका स्कूल में सीनियर था। यह बात उसने ही मुझे याद दिलाई थी।

ऋतिक के पास डब्बू की फीस के लिए भी पैसे नहीं थे

उस वक्त ऋतिक के पास पैसे भी नहीं थे। ऐसे में उन्होंने डब्बू से रिक्वेस्ट की थी कि वो 2-3 दिन बाद इसका पेमेंट कर देंगे।

टपकती छत वाली बिल्डिंग में हुई फोटोशूट

डब्बू ने आगे बताया, ‘हम आउटडोर शूट की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उस दिन भारी बारिश होने लगी। ये देख मैंने शूट टालने के लिए कहा। मगर, ऋतिक चाहते थे कि शूट उसी दिन हो। किराए के मेरे स्टूडियो में कुछ काम चल रहा था। वो एक छत वाला फ्लैट था और उसमें रिसाव भी रहा था। इन सब बावजूद ऋतिक वहां शूट करने के लिए तैयार हो गए। मगर, टपकती छत वाली इस घटिया बिल्डिंग में उन्हें ले जाना मुझे बुरा लग रहा था।

ऋतिक को देखते ही पता चला गया था कि वो स्टार बनेंगे- डब्बू

डब्बू ने बताया कि उन्होंने तब कई नए लोगों का फोटोशूट किया था, लेकिन ऋतिक को देखते ही वो समझ गए थे कि वो एक स्टार बनेंगे। उन्होंने कहा, ‘पहले पांच फ्रेम में ही मुझे पता चल गया था कि यह लड़का एक स्टार है। तब मुझे यह भी नहीं पता था कि वो राकेश रोशन के बेटे हैं।

शूट के वक्त उनका एक्सप्रेशन और बाॅडी लैंग्वेज देख मैं हैरान था। बाद में मैंने उनकी तारीफ की थी, जिससे वो बहुत खुश हुए थे।

ऋतिक को पसंद आई थीं खुद की तस्वीरें

डब्बू ने ऋतिक को बताया था कि फोटो एडिटिंग में 2 दिन का वक्त लगेगा, लेकिन उन्होंने अर्जेंट में फोटो देने की जिद की। डब्बू ने इसे बारे में आगे बताया- ये सुन मैंने फोटो लैब को फोन किया। फिर ऋतिक से कहा कि वो कल अपनी तस्वीरें ले जा सकते हैं। अगले दिन जब वो आए, तो खुद की फोटोज देखकर बहुत खुश हुए।

डब्बू बताया कि जब उनके पास राकेश रोशन का फोन आया, तब उन्हें पता चला कि ऋतिक उनके बेटे हैं। फिर उन्होंने ऋतिक से आधी ही फीस ली थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *