‘फाइटर’ से ऋतिक रोशन का पहला लुक आया सामने, देखते ही आ जाएगी ‘कबीर’ की याद, स्क्वाड्रन लीडर बन छाने को हैं तैयार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

 नई दिल्ली:  ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को अबतक की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है और आज ऋतिक रोशन ने अपने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए फिल्म से अपना पहला लुक साझा कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया है. ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

ऋतिक एक्स पर फिल्म से अपना पहला लुक साझा करते हुए लिखते हैं, ‘स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया. कॉल साइन: पैटी, डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन पायलट, यूनिट: एयर ड्रैगन्स, फाइटर फॉरएवर’. साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 



इस फिल्म में ऋतिक रोशन की पहली झलक देखते ही फैंस को साल 2019 में आई फिल्म ‘वॉर’ की याद आ गई है. ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन ने ‘कबीर’ का किरदार निभाया था. हालांकि, ये फिल्म पूरी तरह से फिक्शनल थी. एक्टर द्वारा ‘फाइटर’ का फर्स्ट लुक शेयर किए जाने के बाद से उनके फैंस की धड़कनें एक बार फिर बढ़ गई हैं. 

देशभक्ति से भर देगी फिल्म
इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने पैटी उर्फ स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के भारत के बेस्ट फाइटर पायलट बनने के सफर को दर्शाया है. हर देशवासी के रग-रग में देशभक्ति की भावना भरने के लिए ऋतिक रोशन बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण संग धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे और ये पहली बार है जब दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन  पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं. 

इस फिल्म का निर्देशन सुपरहिट फिल्म ‘वॉर’ के डायरेक्टर  सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसका प्रोडक्शन वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है.

Tags: Deepika padukone, Entertainment, Hrithik Roshan



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *