Hrithik Roshan ने इन 7 फिल्मों को मना किया, जो बाद में ब्लॉकबस्टर बन गईं: एक और दृष्टिकोण?

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

फिल्म ‘लगान’  आमिर खान से पहले Hrithik Roshan को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. ये फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी.Hrithik Roshan को फिल्म रंग दे बसंती में ‘करण सिंघानिया’ का रोल आफर हुआ था. उनके द्वारा इस ऑफर को ठुकराने के बाद ये रोल सिद्धार्थ ने किया.

लगान के बाद आशुतोष गोवारिकर ने Hrithik Roshan को अपनी फिल्म ‘स्वदेश’ के लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन ऋतिक ने दोबारा उनके ऑफर को ठुकरा दिया था.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह खान ने ऋतिक को फिल्म मैं हूं ना में शाहरुख खान के छोटे भाई के रोल में कास्ट करना चाहती थी, लेकिन ऋतिक कभी भी एक सपोर्टिंग रोल में नहीं दिखना चाहते थे. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था.

बॉलीवुड के साथ साथ Hrithik Roshan को हॉलीवुड से भी कई ऑफर्स मिले, जिनमें से एक थी मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘द पिंक पैंथर’ की सीक्वल. ऋतिक ने इस रोल को ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें ये रोल उनके एक्सपेक्टेशंस के हिसाब का नहीं लगा.Hrithik Roshanको उनके जिगरी दोस्त फरहान अख्तर द्वारा उनकी फिल्म दिल चाहता है में ‘सीड’ का रोल ऑफर हुआ था. एक्टर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसकी वजह उन्होंने नही बताई थी.

ये सुनकर हमें भी हैरानी हुई थी, लेकिन हां ये सच है. हो सकता था की हम बाहुबली के तौर पर प्रभास की जगह ऋतिक को देखते, लेकिन एक्टर ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.
रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक के लिए ऋतिक को कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने उस फिल्म को ना कर दी. उसके बाद ये फिल्म स्थगित कर दी गई. हालांकि एक्सपर्ट्स ये अनुमान लगाते हैं की ये फिल्म जब भी बनेगी तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी.

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *